Move to Jagran APP

अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकराई छात्र की मौत

संसू, महेशगंज : अपनी मौसी की लड़के के साथ रिश्तेदारी जा रहा युवक बाइक लेकर पुलिया से ट

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 16 Mar 2018 10:16 PM (IST)
अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकराई छात्र की मौत
अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकराई छात्र की मौत

संसू, महेशगंज : अपनी मौसी की लड़के के साथ रिश्तेदारी जा रहा युवक बाइक लेकर पुलिया से टकरा गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को सीएचसी कुंडा ले गई, जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

महेशगंज थाना क्षेत्र के खैलर का पुरवा मजरे फतूहाबाद निवासी सुदीप (19) पुत्र सुनील मिश्र कुंडा कोतवाली के रायजी का पुरवा बाबूगंज में अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करता था। वह बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी मौसी के लड़के सूरज के साथ अपाची बाइक से अपने रिश्तेदारी खनवारी जा रहा था। जैसे ही वह संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के अस्थवां गांव के पास पहुंचा कि बाइक तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होते हुए सड़क के किनारे बनी पुलिया से टकरा गई। इससे दोनों गड्ढे में जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गढ्डे से बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। वहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान चिकित्सकों ने सुदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज का इलाज चल रहा है।

----

बुझ गया घर का चिराग

महेशगंज थाना क्षेत्र के खैलर का पुरवा फतूहाबाद निवासी सुनील मिश्र के केवल दों ही संतान थी। बड़ी लड़की शिवाली और छोटा लड़का सुदीप। उसका पिता सुनील खेती बारी के साथ ही एक ईंट भट्ठे पर मुंशी का काम करके अपना जीविकोपार्जन करता है। पिछली गर्मी में उन्होंने शिवाली की शादी रायजी के पुरवा में कर दी थी। उसी गांव में शिवाली के मौसी का भी घर है। सुदीप उन्ही दोनों के यहां रहकर पढ़ाई करता था। अपने जीजा और मौसी के दुलारे को समय के काल चक्र ने असमय मौत की नींद में सुला दिया। इससे सुनील की पूरी दुनिया ही उजड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.