Move to Jagran APP

कोरोना से चार शिक्षकों समेत सात की गई जान

कोरोना के संक्रमण से जिले में अलग-अलग स्थानों पर सात लोग काल कवलित हो गए। इससे उनके घर में मातम छा गया है। जान गंवाने वालों में इंटर कालेज के दो शिक्षक प्राथमिक स्कूल की एक टीचर वहीं के प्रधानाध्यापक भी शामिल हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:45 PM (IST)
कोरोना से चार शिक्षकों समेत सात की गई जान

जासं, प्रतापगढ़ : कोरोना के संक्रमण से जिले में अलग-अलग स्थानों पर सात लोग काल कवलित हो गए। इससे उनके घर में मातम छा गया है। जान गंवाने वालों में इंटर कालेज के दो शिक्षक, प्राथमिक स्कूल की एक टीचर, वहीं के प्रधानाध्यापक भी शामिल हैं। इसके साथ ही कुंडा के एक अधिवक्ता व युवक की जान चली गई। पंजाबी मार्केट के एक युवक को भी कोरोना ने लील लिया। इनमें से चार की ही रिपोर्ट कोविड पोर्टल पर आई है। बाकी के स्वजन कोरोना को मौत की वजह बता रहे हैं। इसके साथ ही 64 लोग इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आए हैं। इनमें से शहर के 15 लोग हैं। कुंडा के 12 युवक हैं। रानीगंज व पट्टी क्षेत्र की 11 महिलाएं हैं। चार किशोर समेत अन्य लोग संक्रमित हो गए हैं। इनमें से आठ को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को जिले में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 1655 हो गई है। तेजी से मरीज ठीक भी हो रहे हैं। ऐसे में सबको दूरी बनाने, मास्क पहनने, गर्म पानी पीने के मानक का पालन करना होगा।

loksabha election banner

--

आदर्श नगर में दहशत

शहर के भंगवा चुंगी के पास आदर्श नगर मोहल्ले में इन दिनों अजब सी दहशत है। इस गली के सात लोग इस एक सप्ताह में चल बसे। किसी को बुखार था, किसी को सांस लेने में दिक्कत थी। इन कारणों से लोगों की जान चली गई। सूचना देने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग व नगर पालिका की टीमें सक्रिय नहीं दिख रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.