Move to Jagran APP

वाटर एटीएम आपूर्तिकर्ता को एसडीएम ने दी नोटिस

संसू, पट्टी : नगर में लगाए गए तीन वाटर एटीएम खराब होने को एसडीएम एवं अधिशासी अधिकारी ने गं

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 07:00 PM (IST)
वाटर एटीएम आपूर्तिकर्ता को एसडीएम ने दी नोटिस
वाटर एटीएम आपूर्तिकर्ता को एसडीएम ने दी नोटिस

संसू, पट्टी : नगर में लगाए गए तीन वाटर एटीएम खराब होने को एसडीएम एवं अधिशासी अधिकारी ने गंभीरता से लेते हुए आपूर्ति कर्ता एजेंसी को नोटिस भेजकर उसे बदलने को कहा है। न बदलने पर उसके विरुद्ध एफआइआर कराकर पैसा वापस कराने का निर्देश नगर पंचायत अध्यक्ष को दिया है। इस खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

loksabha election banner

पिछले वर्ष नगर के बाईपास, तहसील के सामने व ढकवा मोड़ पर लोगों को ठंडा व शुद्ध पानी पिलाने के लिए नगर पंचायत ने 21 लाख रुपये में तीन वाटर एटीएम लगवाया गया था। कुछ दिनों तक तो यह वाटर एटीएम एक रुपये में एक लीटर पानी देता रहा। बाद में एक एक करके तीनों वाटर एटीएम खराब हो गए। इसकी शिकायत लोगों ने कई बार की, लेकिन इसकी मरम्मत नहीं कराई जा सकी। इस वर्ष अब गर्मी की शुरुआत हो गई है, ऐसे में लोगों को ठंडे पानी की जरूरत होने लगी। नगर में खराब पड़े वाटर एटीएम की खबर जागरण ने 11 फरवरी के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया तो एसडीएम जेपी मिश्र ने खबर का संज्ञान लेते हुए वाटर एटीएम सप्लाई करने वाली एजेंसी को नोटिस भेज कर वाटर एटीएम बदलवाने और न बदलने पर एजेंसी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराकर पैसे वसूलने के निर्देश नगर पंचायत अध्यक्ष खेदनलाल जायसवाल को दिए।

---

वर्जन

वाटर एटीएम के खराब होने की खबर जागरण में पढ़ने के बाद इसकी सप्लाई करने वाली एजेंसी के खिलाफ नोटिस भेजकर नया वाटर एटीएम लगाने य वाटर एटीएम के भुगतान किए गए रकम की वापसी के निर्देश दिए गए हैं। यदि एजेंसी इसमें लापरवाही करेगी तो उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

जेपी मिश्र, एसडीएम, पट्टी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.