प्रतापगढ़ : मानिकपुर गोतनी मार्ग पर ऐसांभो गांव को जोड़ने वाली सड़क पर कार्यदायी संस्था द्वारा कार्य पूरा करने के बाद बोर्ड पर सड़क की लागत, ठेकेदार का नाम, कार्यदायी संस्था का नाम, लंबाई समेत जानकारी के लिए एक बोर्ड लगवाया गया था। इस पर शुक्रवार को एक पार्टी के लोग कलर कर रहे थे। इसी बीच रास्ते से गुजर रहे कुछ भाजपा समर्थकों ने इसका विरोध किया तो दोनों पार्टियों के समर्थकों में हाथपाई शुरू हो गई। कुछ लोगों के बीच बचाव कर मामला शांत कराया। मामले में सांसद के प्रतिनिधि भूपेंद्र पांडेय ने पुलिस को तहरीर दी है। सीओ कुंडा राधेश्याम का कहना है कि मामला संज्ञान में है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रंजिश में दंपती को पीटा, फायरिग : रानीगंज थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ सराय गांव में गुरुवार की रात गांव के कुछ लोग रंजिश को लेकर राजकुमार सिंह के घर पर धावा बोल दिया। तमंचे से फायरिग कर धारदार हथियार से हमला कर राजकुमार व उनकी पत्नी शांति देवी को घायल कर दिया। एसओ संजय पांडेय का कहना है कि रंजिश को लेकर मारपीट हुई है। फायरिग की बात सही नहीं है। अभी तहरीर नहीं मिली है। इसी प्रकार पचरास गांव में शुक्रवार को सुबह पानी निकालने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई, जिससे पुरवहिया व उसकी बहू कविता को चोटें आईं। वहीं दूसरे पक्ष को भी मारपीट में चोटें आई हैं।

युवक को मारा पीटा : फतनपुर थाना क्षेत्र के कनेवरा पूरे खुशहाली गांव में शुक्रवार को दोपहर मारपीट हुई। इसमें गांव निवासी रोहित कुमार पांडेय (22) पुत्र गुलाब चंद पांडेय को रंजिश को लेकर मारा पीटा गया। मामले में प्रधान व उनके भाई सहित दर्जन भर लोगों के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप