प्रतापगढ़ (जेएनएन)। अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने प्रतापगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। राजा भैया का आरोप है कि प्रतापगढ़ पुलिस कानून के खिलाफ काम कर रही है।

प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि प्रतापगढ़ जिले में इन दिनों पुलिस की मुनादी गैरकानूनी है। किसी भी आपराधिक मामले में एक के पकड़े जाने के बाद उसके पूरे परिवार को जेल भेज देने की बात करना किसी कानून की किताब में नहीं है।

राजा भैया आज शहीद उद्यान के निकट अपने कैंप कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा इस संबंध में जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर पूछेंगे कि क्या प्रतापगढ़ के लिए कोई विशेष कानून बना है या कानून में कोई संशोधन कर दिया गया है।

प्रतापगढ़ जिले में जो मुनादी कराई जा रही है क्या अन्य जिलों में भी लागू है। ऐसा नहीं है तो पुलिस कानून के दायरे में रहकर काम करें। प्रतापगढ़ जिले में अपराध कंट्रोल करना हम सब की जिम्मेदारी है। इसे कानून के दायरे में रहकर काम करना होगा। राजा भैया ने माना कि इन दिनों प्रतापगढ़ में व्यक्तिगत रंजिश के चलते घटनाएं हो रही हैं। यहां कभी संगठित अपराध का माहौल नहीं रहा है।  

Posted By: Dharmendra Pandey