Move to Jagran APP

Pratapgarh News: ओवरटेक कर रहे ट्रक ने मारी बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, हेलमेट की वजह से बची बेटे की जान

ट्रक की टक्कर से सिर में गंभीर चोट लगने से मलखेन की मौत हो गई। वहीं हेलमेट लगाने से उनके बेटे मोहित को गंभीर चोट नहीं लगी। इससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Wed, 07 Dec 2022 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 07:44 PM (IST)
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रतापगढ़, जागरण टीम: सगरासुंदरपुर पुरानी बाजार में बुधवार सुबह एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। बाइक चल रहे बेटे ने हेलमेट लगा रखा था, उसकी जान बच गई। मगर वह घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा। 

loksabha election banner

ऐंठू कहारन का पुरवा मानिकपुर निवासी 55 वर्षीय मलखेन सरोज बुधवार सुबह लगभग सवा 10 बजे बाइक से अपने 25 वर्षीय बेटे मोहित सरोज के साथ जिला मुख्यालय मुकदमे की पैरवी में जा रहे थे। बाइक मोहित चला रहा था। सगरासुंदरपुर पुरानी बाजार में पीछे से आ रहे ट्रक को दूसरा ट्रक ओवरटेक करने लगा। इसी बीच ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। 

रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे परिजन

पिता-पुत्र सड़क पर गिरने से घायल हो गए। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लालगंज भेजवाया गया, जहां चिकित्सकों ने मलखेन सरोज को मृत घोषित कर दिया। घायल बेटे की सूचना पर स्वजन भागकर अस्पताल पहुंचे और शव से लिपटकर रोने बिलखने लगे। 

लीलापुर एसओ विनीत उपाध्याय का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पिता ने भी लगाया होता हेलमेट तो बच जाती जान

ट्रक की टक्कर से सिर में गंभीर चोट लगने से मलखेन की मौत हो गई। वहीं हेलमेट लगाने से उनके बेटे मोहित को गंभीर चोट नहीं लगी। इससे उसकी जान बच गई। पिता की मौत होने पर सभी लोग यही चर्चा कर रहे थे कि अगर मलखेन ने भी हेलमेट लगाया होता तो न उनके सिर पर चोट लगी, न ही उनकी जान जाती। मलखेन खेती किसानी का काम करते थे l उनके तीन बेटे व चार बेटी हैं, जिनमें से दो बेटे और दो बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बेटा और दो बेटियों शादी बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.