प्रतापगढ़ : शहर के बलीपुर मोहल्ले में एक दबंग स्कूल संचालक ने बिजली विभाग के मीटर रीडर पर हमला कर दिया। घटना को लेकर कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया। उधर अधिशाषी अभियंता ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

सोमवार को मीटर रीडर कुलभूषण तिवारी बलीपुर में उपभोक्ताओं के बिल निकाल रहा था। इस बीच वहां स्थित एक निजी स्कूल के संचालक ने पहले अपना बिल निकलवाने का दबाव बनाया। इस पर रीडर ने कहा कि जो शेड्यूल है, उसी के अनुसार बिल निकाला जाता है। रीडर की यह बात दबंग स्कूल संचालक को बहुत अखरी। उसने अपशब्द कहते हुए रीडर को पीट दिया। यही नहीं उसकी बि¨लग मशीन भी छीनने का प्रयास किया। आसपास के लोगों के आ जाने पर रीडर को दबंग से बचाया जा सका।

इस मामले की जानकारी होने पर अधिशाषी अभियंता प्रथम राम सनेही ने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई का अनुरोध किया। इधर पीड़ित रीडर कुलभूषण ने कोतवाली में आशीष तिवारी नामक आरोपित के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। अधिशाषी अभियंता प्रथम ने इस मामले में एसपी से बात कर मामले में कड़ी कार्रवाई का अनुरोध किया है। उधर साथी पर हमले से मीटर रीडरों में आक्रोश है। उन्होंने विभागीय अफसरों से सुपरवाइजर राहुल ¨सह के साथ मुलाकात कर हमला करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं होती तो वह कार्य नहीं करेंगे। इस मामले में शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस