प्रतापगढ़ : ट्रक की टक्कर से सोमवार को बिजली का एक खंभा हाईवे पर गिर गया। चपेट में आने से एक कार क्षतिग्रस्त हो गई, हालांकि संयोग अच्छा था कि बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर तिलक कालेज के पास सुबह करीब आठ बजे प्रयागराज की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एलटी लाइन के खंभे को टक्कर मार दिया। इस वजह से खंभा गिर गया और उसके तार बिखर गए। उस समय बिजली की आपूर्ति हो रही थी। वहां खड़ी एक कार पर तेज आवाज के साथ खंभा गिरने से गाड़ी का ऊपरी भाग पिचक गया। उस वक्त कार में चालक था, जो बाल-बाल बच गया। मौके पर भगदड़ मच गई। वाहन दोनों ओर रुक गए। सूचना पाने पर बाबागंज के जेई विपिन कुमार मौके पर पहुंचे और अपनी बाइक से ट्रक का पीछा किया। चौक तक पीछा करने के बाद भी चालक तेज गति में ट्रक समेत भाग गया। क्षतिग्रस्त कार एक अधिवक्ता की बताई गई।

नगर में और भी हैं खतरे : नगर में बिजली के कई खंभे जर्जर हैं। कई में मोर्चा लग गया है तो कई वाहनों की टक्कर से टेढ़े हो गए हैं, लेकिन तारों का बोझ संभाले खड़े हैं। एमडीपीजी कालेज के सामने हाईटेंशन लाइन का खंभा झुक गया है। रोड की ओर इसके झुकाव से किसी दिन हादसा हो सकता है। इसी प्रकार पुलिस लाइन चौराहे पर स्ट्रीट लाइट का पोल वाहनों के कई धक्के खाकर गिरने के करीब है। चिलबिला में एक खंभा जड़ से सड़ गया है, जो कभी भी गिर सकता है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस