Move to Jagran APP

जिला अस्पताल में मरीज की मौत, हंगामा

जिला अस्पताल में मंगलवार की देर शाम गंभीर हालत में सांस का एक मरीज लाया गया और उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। उसके घर के लोग इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:50 PM (IST)
जिला अस्पताल में मरीज की मौत, हंगामा
जिला अस्पताल में मरीज की मौत, हंगामा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : जिला अस्पताल में मंगलवार की देर शाम गंभीर हालत में सांस का एक मरीज लाया गया और उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई। उसके घर के लोग इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे।

loksabha election banner

चार पांच लोग 55 वर्ष के एक अधेड़ को लेकर मंगलवार की शाम करीब सवा सात बजे जिला अस्पताल में पहुंचे। इमरजेंसी में चिकित्सक के सामने ले गए। उन लोगों ने बताया कि मरीज की सांस फूल रही है। चिकित्सक ने उसका परीक्षण करना शुरू ही किया था कि उसके प्राण पखेरू हो गए। वहां कोहराम मच गया। वहीं कुछ देर बाद अधेड़ के शव ले जाने को लेकर गाड़ी मंगवाने को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। उस दौरान पता चला कि शव वाहन नहीं है। इसे लेकर स्वजनों का चिकित्सकों से झगड़ा शुरू हो गया। वहीं राउंड पर निकले सीएमओ को आक्रोशित स्वजनों ने घेर लिया। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों और चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने वहां मौजूद स्टाफ को फटकार लगाई और आक्रोशित स्वजनों को किसी तरह शांत कराया। राजापुर रैनिया में हुई मारपीट का नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

संसू, संडवा चंद्रिका : अंतू थाना क्षेत्र के राजापुर रैनिया गांव के रहने वाले राजाराम व राजितराम में चुनावी रंजिश चल रही है। सोमवार को मतदान समाप्त होने के बाद रात करीब नौ बजे दोनों पक्ष आमने- सामने है गए। दोनों पक्ष में जमकर लाठी, कुल्हाड़ी चली थी। जिससे राजितराम (50), प्रदीप (42), व नंद किशोर (46) घायल है गए थे। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजितराम की हालत गंभीर होने पर उन्हें एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया था। घटना के दौरान दोनों पक्ष से गोली चलने की अफवाह रही। हांलाकि पुलिस ने गोली चलने की घटना से इन्कार कर दिया। दारोगा रोहित यादव ने बताया कि मारपीट की घटना की अभी तहरीर नहीं मिली है। घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.