Move to Jagran APP

किशोरी की हत्या में प्रेमी के भाई-भाभी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर किशोरी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने प्रेमी के भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। करीब हफ्ते भर पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 10:21 PM (IST)
किशोरी की हत्या में प्रेमी के भाई-भाभी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : शादी का झांसा देकर किशोरी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने प्रेमी के भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। करीब हफ्ते भर पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के खजोहरी गांव निवासी रामनाथ सरोज की बेटी अंजली सरोज (17) की हत्या में फरार चल रहे उसके प्रेमी हरिओम के भाई राहुल यादव व भाभी दीपमाला को पुलिस ने गुरुवार को देर शाम चिलबिला बाजार से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास के एक बाइक भी बरामद किया है।

बता दें कि अंजली सरोज का हरिओम यादव पुत्र राजेंद्र निवासी तारडीह (जैतीपुर कठार) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का वादा किया था। करीब चार महीने पहले से अंजली हरिओम से शादी करने की जिद करने लगी थी। इस पर छह जनवरी को शादी करने का झांसा देकर हरिओम अंजली को भगा ले गया था। अंजली को उसने शहर में रोडवेज बस अड्डे के पास भाई राहुल यादव व भाभी दीपमाला के किराए के कमरे में रखा था। खुद भी वहीं छिपा था।

करीब 20 दिन बाद तक जब हरिओम ने शादी नहीं की तो वह मुकदमे दर्ज कराने की बात कहने लगी। मुकदमे से बचने को हरिओम ने भाई व भाभी के साथ अंजली की हत्या की योजना बना डाली। पूर्व योजना के तहत हरिओम ने छह फरवरी को मीराभवन स्थित पेट्रोल पंप से बोतल में एक लीटर पेट्रोल खरीदा और फिर अंजली को भाई के साथ कोहंडौर थाना के औंरगाबाद गांव में चमरौधा नदी के किनारे ले गया। फिर अंजली को उसकी मां से फोन पर बात कराई। अंजली ने मां को बताया कि वह एकदम ठीक है, उसकी चिता न करे। इस बीच गला दबाकर दोनों भाइयों ने उसे मारा डाला और पहचान छिपाने के लिए शरीर पर पेट्रोल उड़ेलकर जला दिया। करीब चार दिन बाद औरंगाबाद से उसका कंकाल बरामद हुआ था। इस बीच हफ्ते भर पहले पुलिस ने हरिओम को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.