प्रतापगढ़ : पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम के एमडी ने सोमवार को रानीगंज सब डिवीजन व उपकेंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान रजिस्टर अधूरे मिले। साथ ही अन्य खामियां भी मिलीं, जिस पर एमडी ने एक्सईएन व एसडीओ को फटकार लगाई।

एमडी गोविद राजू व अधीक्षण अभियंता वीके मिश्र सोमवार शाम रानीगंज विद्युत उपकेंद्र पहुंचे। परिसर में गंदगी देखकर फटकार लगाई। रजिस्टर को मांगा तो शिकायत व शटडाउन का रजिस्टर ही मिल पाया। बिजली आपूर्ति सहित अन्य रजिस्टर नहीं मिले। एमडी का पारा गर्म हुआ। उन्होंने दो दिन के भीतर रजिस्टर दुरुस्त करने को कहा। मीटर रीडर व संविदा कर्मियों के नाम नंबर बाहर चस्पा करने के निर्देश दिए। यह भी कहा कि मीटर की रीडिग पर ध्यान दें। समय से उपभोक्ता तक पहुंचे। उन्होंने कमियों पर एक हफ्ते में रिपोर्ट देने को कहा। बिल तैयार करने में लगे कर्मचारियों से भी समस्याएं पूछीं। ओटीएस और आपूर्ति की भी जानकारी ली। टूटी बाउंड्री व उगे घास फूस पर नाराजगी जताई। उन्होंने सख्त हिदायत दी कि सफाई व्यवस्था नियमित की जाए। इसमें अगर लापरवाही बरती गई तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

जब एसडीओ नहीं दे पाए जवाब : एमडी ने एसडीओ को बुलाकर मौजूद खड़े कर्मचारियों के नाम बताने को कहा तो एसडीओ नहीं बता सके। इस पर उन्होंने एसडीओ को जमकर फटकार लगाई। कहा कि जब अपने कर्मचारियों का नाम नहीं बता पा रहे हो तो काम क्या करोगे। कर्मचारियों के साथ मीटिग करो। इस दौरान एक्सईएन अंकित श्रीवास्तव, एसडीओ संतोष कुमार, जेई रमेश चंद्र, अनिल सिंह, संतोष कुमार आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप