Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: यूपी में असदुद्दीन ओवैसी ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम भी चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री…

Lok Sabha Election 2024 - एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं जबकि प्रधानमंत्री स्वयं छह भाई हैं और अमित शाह के छह बहनें हैं। अगर राजनीति में हिस्सा चाहिए तो पीडीएम का साथ दें। इससे आपको एक इज्जत की जिंदगी मिलेगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Wed, 22 May 2024 10:29 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: यूपी में असदुद्दीन ओवैसी ने दिया बड़ा बयान।

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों यदि इज्जत की जिंदगी चाहते हो तो पीडीएम का साथ दीजिए। आपको किसी से डरने या घबराने की जरूरत नहीं है। वह बुधवार शाम खमपुर खभोर में पीडीएम के उम्मीदवार डॉ. ऋषि पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में बोल रहे थे।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जबकि प्रधानमंत्री स्वयं छह भाई हैं और अमित शाह के छह बहनें हैं। अगर राजनीति में हिस्सा चाहिए तो पीडीएम का साथ दें। इससे आपको एक इज्जत की जिंदगी मिलेगी। 

बीजेपी व आईएनडीआईए को बताया अवसरवादी

बीजेपी व आईएनडीआईए के बारे में कहा कि दोनों अवसरवादी हैं। कहा कि हम भी चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री न बनें। प्रयागराज में अतीक और अशरफ की मौत के बाद मैंने खुलकर कहा कि इनका कत्ल किया गया है। मोदी सरकार में गरीब तथा किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी पीडीएम का गठजोड़ कायम रहेगा।

पल्लवी ने कहा- एक ही थाली के चट्‌टे-बट्‌टे

इसके पूर्व अपना दल कमेरावादी की विधायक पल्लवी पटेल ने डॉ. सोने लाल पटेल को याद करते हुए कहा कि पीडीएम प्रदेश का वह आंदोलन है, जो पिछड़ा दलित मुसलमान की बात करता है। आजादी के 75 साल में कितनी सरकारें आई और गईं। मगर किसी ने इन तीनों का ख्याल नहीं किया। 

बीजेपी और आईएनडीआईए को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे होने की बात करते हुए पल्लवी ने कहा कि एक नागनाथ है तो दूसरा सांपनाथ। उन्होंने अपने चुनाव चिह्न के बारे में कहा कि आप अपने पहचान पत्र के रूप में आधार कार्ड लेकर जाएंगे तो पीछे पीडीएम का चुनाव चिन्ह लिफाफा बना हुआ है। 

जनसभा की अध्यक्षता अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने की। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष शौकत, मो. इसरार, पीडीएम के प्रत्याशी डा. ऋषि पटेल आदि रहे।

यह भी पढ़ें: यूपी में विपक्षियों पर AIMIM चीफ ओवैसी का वार, पेपर लीक मुद्दे पर BJP तो सभा में भगदड़ की घटना पर इंडी गठबंधन को घेरा