प्रतापगढ़ : घर में सो रहे लोगों को बाहर से दरवाजे में बंद करके चोर लाखों का सामान लेकर चले गए। सुबह दरवाजा खुला देख व सामान बिखरा देख परिजन अवाक रहे गए। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के शिवपुर भावनपुर गांव के अभय त्रिपाठी पुत्र घनश्याम त्रिपाठी रविवार की रात परिजनों के साथ एक कमरे में सो गए। जबकि दूसरे कमरे में ससुराल से आई बहन सो रही थी। देर रात पहुंचे चोर घर के सामने लगे शटर का ताला तोड़कर घर में घुस गए। जिसके बाद दोनों कमरों की कुंडी बाहर से बंद कर दी और बगल कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे आभूषण व 20 हजार रुपये उठा ले गए। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर पड़ोसियों को फोन कर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि शटर व बगल कमरें में रखी आलमारी का ताला टूटा हुआ था। यही नहीं आलमारी में रखे आभूषण व पैसा भी गायब था। गायब सामानों की खोजबीन शुरू हुई तो घर कुछ दूर नाले के पास बक्सा टूटा हुआ मिला। जबकि उसमें रखा सामान व कपड़ा बिखरा हुआ था।

मोबाइल की दुकान को खंगाला : संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के पुरैली मखदूमपुर गांव के करन शर्मा ने बाबागंज बाजार में मोबाइल की दुकान खोल रखी है। रविवार शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। देर रात पहुंचे चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुस गए। जिसके बाद दुकान में रखा पांच हजार नकद, लैपटाप, इनवर्टर, नया व पुराना मोबाइल समेत लाखों रुपये का सामान उठा ले गए। सुबह जब लोगों ने दुकान का ताला टूटा देखा तो मामले की जानकारी करन को दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप