Move to Jagran APP

सिर पर लाठी से वार कर वृद्ध की हत्या

साइकिल से बेटे के साथ बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे वृद्ध पर बाइक सवार बदमाशों ने लाठी से वार कर हत्या कर दी। इस मामले में बेटे ने अपनी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 10:32 PM (IST)
सिर पर लाठी से वार कर वृद्ध की हत्या
सिर पर लाठी से वार कर वृद्ध की हत्या

संसू, लालगंज : साइकिल से बेटे के साथ बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे वृद्ध पर बाइक सवार बदमाशों ने लाठी से वार कर हत्या कर दी। इस मामले में बेटे ने अपनी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि हमलावर उसे मारने आए थे, लेकिन उसने सिर झुका लिया और लाठी उसके पिता को लग गई।

loksabha election banner

लालगंज कोतवाली के सराय राजू गांव निवासी राम हर्ष (65) मंगलवार को अपने बेटे विनोद के साथ साइकिल से लालगंज में भारतीय स्टेट बैंक से रुपये निकालने आया था। लौटते समय उदियापुर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से आकर विनोद पर डंडे से वार कर दिया। विनोद ने सिर झुका लिया तो लाठी उसके पिता रामहर्ष के सिर पर लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में लालगंज कोतवाली पहुंचे विनोद ने बताया कि उसकी पत्नी से उसका विवाद चल रहा है। उसने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि हमलावर उसे मारने आए थे। इस संबंध एसओ राकेश भारती का कहना है कि रामहर्ष के बेटे से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चकरोड के विवाद पर पहुंची पुलिस पर किया पथराव

संवाद सूत्र, मकूनपुर, कोहंडौर : कोहड़ौर थाना क्षेत्र के धरौली मुफरिद गांव में कालेज की जमीन पर चकरोड के विवाद पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। बाद में चार थानों की फोर्स ने ग्रामीणों को जमकर पीटा। इस मामले में दो दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

धरौली मुफरिद निवासी सुरेश बहादुर सिंह का गांव में ही इंटर कालेज है। उनके कालेज के बगल की जमीन से प्रधान के पति जबरन चकरोड बनवाना चाह रहे हैं। जबकि सुरेश का कहना है कि वह जमीन उनकी है, कोर्ट ने उस पर स्थगनादेश कर रखा है। मंगलवार की शाम प्रधान के पति हीरालाल वर्मा फिर चकरोड बनवाने लगे। सुरेश सिंह ने रोका तो वह मारपीट पर अमादा हो गए। उनके पक्ष से श्यामकृष्ण सिंह सहित अन्य लोग भी आ गए।

इस बीच सुरेश सिंह की सूचना पर पहुंचे डायल 112 पुलिस के सिपाही हिमांशु कुमार व सुनील सरोज, होमगार्ड प्रधान पक्ष के लोगों ने पीट दिया। सूचना पर पहुंचे कोहंडौर एसओ प्रवीण कुशवाहा ने पिस्टल तान दिया। इस पर प्रधान पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

सूचना मिलने पर सीओ सिटी अभय पांडेय कोतवाली, अंतू, कंधई थाने की फोर्स लेकर पहुंचे और चकरोड के पास इकट्ठा लोगों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद लोग भाग निकले। इस कालेज की प्रधानाचार्य रीता सिंह ने प्रधान के पति सहित दो दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.