Move to Jagran APP

आशनाई में बाधक पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

लालगंज कोतवाली के मेढ़़ावा में आशनाई में बाधक बनी पत्नी की धारदार हथियार से वार करके पति ने हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 06:00 AM (IST)
आशनाई में बाधक पत्नी की धारदार हथियार से हत्या
आशनाई में बाधक पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

संवाद सूत्र, रानीगंज कैथौला : लालगंज कोतवाली के मेढ़़ावा में आशनाई में बाधक बनी पत्नी की धारदार हथियार से वार करके पति ने हत्या कर दी। इस घटना में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपित पति को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

बेलहा गांव निवासी सुरेशचंद्र पांडेय ने अपनी बड़ी बेटी पूनम (35) की शादी करीब 12 साल पहले शचींद्रनाथ त्रिपाठी निवासी मेढ़ावा से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को शचींद्र प्रताड़ित करता था। शचींद्र का अन्य महिलाओं से अवैध संबंध था। उनकी बेटी इसका विरोध करती थी। इस बीच सोमवार रात करीब दो बजे घर में सो रही पूनम के गले पर धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई और उसका शव घर के पीछे आंगन में फेंक दिया गया।

रात करीब 2:30 बजे शचींद्र ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी शौच के लिए बाहर गई थी। लौटते समय किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। सूचना पर डायल 112 पुलिस, कोतवाल राकेश भारती घटनास्थल पर पहुंचे तो पूनम का खून से लथपथ शव पड़ा था। सूचना मिलने पर पूनम के पिता सुरेश परिजनों के साथ पहुंचे। इस घटना में पूनम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति शचींद्रनाथ त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया। साली से करना चाहता है शादी

शचींद्र त्रिपाठी मुंबई में कुरला में रहकर पंडिताई (पुरोहित) का काम किया करता है। यहां उसने मेढ़ावा गांव में पैतृक मकान से हटकर गांव के किनारे मकान बनवाया था। वह अपनी साली से शादी करना चाहता था, इसे लेकर आए दिन पत्नी से उसका विवाद होता था। करीब दो महीने पहले वह मुंबई से आया था। करीब चार दिन पहले उसने ससुराल में फोन करके साली से शादी करने का दबाव बनाया था। इस बात पर पत्नी और उसमें झगड़ा हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.