Move to Jagran APP

पैसे की डिमांड पूरी न होने पर फर्जी मुकदमे में फंसाया

सांगीपुर पीड़िता ने पुलिस महानिदेशक को शिकायती पत्र भेजकर पैसे की डिमांड पूरी न होने

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 10:01 PM (IST)
पैसे की डिमांड पूरी न होने पर फर्जी मुकदमे में फंसाया

सांगीपुर : पीड़िता ने पुलिस महानिदेशक को शिकायती पत्र भेजकर पैसे की डिमांड पूरी न होने पर सांगीपुर पुलिस द्वारा उसके पिता को फर्जी मुकदमें में जेल भेज देने का आरोप लगाया है। सांगीपुर थाना के पचखरा कोठा नेवढि़या निवासी रण बहादुर सिंह की पुत्री पूजा सिंह ने पुलिस महानिदेशक को दिये गये शिकायती पत्र में कहा है कि बीते 24 अगस्त की रात पुलिस उसके घर पहुंची। उसके पिता को जबरन एक ईंट भट्ठे के पास ले गई। वहां मौजूद सांगीपुर एसओ तुषारदत्त त्यागी उसे थाने ले गए। आरोप है कि एसओ ने उसके पिता रण बहादुर से दो लाख रूपये की मांग की। पीड़ित द्वारा असमर्थता जताने पर उसे फर्जी मुकदमें मे जेल भेजने की धमकी दी। पीड़ित ने किसी के मोबाइल से अपने बेटे कृष्ण प्रताप सिंह को फोन कर मामले की जानकारी दी। पैसे की व्यवस्था न होने पर एसओ द्वारा साजिश के तहत उनके पास फर्जी शराब बरामदगी दिखाकर उसे जेल भेज दिया। पीड़िता के मुताबिक डीजी समेत कई अधिकारियों को ईमेल से इस मामले की शिकायत की है। यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके पिता की जेब से आठ हजार रूपये निकाल लिए और उसका फोन भी छीन लिया। वहीं एसओ तुषार दत्त त्यागी का कहना है कि यह फर्जी शिकायत है। इसकी जांच डीजीपी के यहां से चल रही है। जांच के बाद सच्चाई सामने आ जायेगी। अनियंत्रित कार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, पांच घायल: सड़क के किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार से जा रही अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार के परखचे उड़ गए। उसमें बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें जिला मेडिकल अस्पताल भेजा ।

loksabha election banner

कंधई थाना क्षेत्र के पट्टी प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर पिपरी खालसा के पूर्णमासी इंटर कॉलेज के सामने दोपहर साढे़ तीन बजे सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पट्टी की ओर से चिलबिला की तरफ जा रही तेज रफ्तार आर्टिका कार ने जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर लगते ही कार के परखचे उड़ गए तथा कार में बैठे देवसरा थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी शिशु(24), हीरालाल रजक(28) , अमरगढ़ निवासी सुशील यादव (35)तथा जौनपुर जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र के मरौली निवासी दिनेश कुमार(40) व राजबहादुर (45)घायल हो गए । दुर्घटना की खबर मिलते ही ताला चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से निकलवा कर इलाज के लिये मेडिकल कालेज भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.