Move to Jagran APP

बाइक-साइकिल में भिड़ंत, गार्ड की मौत

लालगंज, प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रायबरेली हाईवे पर तहसील के पास गुरुवार दोपहर

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 11:23 PM (IST)
बाइक-साइकिल में भिड़ंत, गार्ड की मौत
बाइक-साइकिल में भिड़ंत, गार्ड की मौत

लालगंज, प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रायबरेली हाईवे पर तहसील के पास गुरुवार दोपहर बाइक व साइकिल की टक्कर हो गई जिसमें स्कूल के गार्ड की मौत हो गई। नाजुक हालत में बाइक चला रहे छात्र को मेडिकल कालेज इलाहाबाद भेजा गया। कोतवाली के अझारा गांव निवासी 50 वर्षीय नन्हें सोनी कस्बे के एक निजी स्कूल में गार्ड था। गुरुवार दोपहर वह साइकिल से स्कूल पहुंचा और वहां से जंगली वीर बाबा मंदिर चला गया। मंदिर से लौटते समय हाईवे के जंगली वीर बाबा मोड़ पर दोपहर तकरीबन एक बजे लालगंज की तरफ जा रही बाइक की साइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। इससे अधेड़ सोनी व बाइक चालक कोतवाली के सराय जगत डिहवा निवासी 18 वर्षीय राजेंद्र कुमार वर्मा पुत्र रामसमुझ वर्मा घायल हो गए। घायल युवक कस्बे के एक महाविद्यालय में बीए का छात्र बताया जाता है। गंभीर हालत में लालगंज सीएचसी से दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में गार्ड की मौत हो गई जबकि राजेंद्र को इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

--

बाइक से गिरी महिला जख्मी

लालगंज, प्रतापगढ़ : दवा कराने जा रही महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई। सांगीपुर थाना के उस्मानपुर निवासी बृजलाल अपनी पत्नी सूरज कली को लेकर गुरुवार सुबह मोपेड से दवा कराने को डेरवा जा रहा था। लालगंज कस्बा के संगम चौराहा के पास अचानक पीछे बैठी महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। इलाज के लिए लालगंज सीएचसी लाया गया।

-

हादसे में वृद्ध घायल

रानीगंजकैथाला : लालगंज कोतवाली के पितई का पुरवा निवासी राम नेवाज गुरुवार दोपहर कैथौला बाजार आया था। घर लौटते समय रास्ते में चकवा के पास कुत्ते को बचाने के चक्कर में उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिरने से घायल हो गया। उसे लालगंज सीएचसी भेजा गया।

--

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

सगरासुंदरपुर, प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली के शिव बोझ पतुलकी मोड़ पर गुरुवार करीब साढ़े तीन बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों, ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

कोतवाली के अजगरा रानीगंज तिवारी का पुरवा निवासी 22 साल का गुड्डू सरोज पुत्र जयराम बाइक से अपनी बड़ी बहन विद्या के घर जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर रतियरपुर से छोटी बहन सोनी निवासी ¨सघनी सांगीपुर के यहां जा रहा था। शिवबोझ के पतुलकी गांव के पास पहुंचा था कि सगरा सुंदरपुर से डेरवा की ओर जा रहे एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वह मुंबई मे रहकर ट्रक चलाता था। दो दिन पहले ही अपने घर आया था। मौत की खबर जैसे ही परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते रिश्तेदारों व ग्रामीणों ने शव को सगरा-डेरवा मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर सीओ लालगंज रमाकांत यादव और कोतवाली पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी, पर ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं हुए। मौके पर नायब तहसीलदार सुशील कुमार भी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करने लगे। लोगों की मांग थी कि आरोपी चालक की गिरफ्तारी की जाए व सड़क किनारे उगी झाड़ियां साफ कराई जाएं। उधर चालक पतुलकी गांव के पास ट्रक खड़ाकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.