Move to Jagran APP

डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दस घायल

हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय सैयद खां फकीरा बाद गांव निवासी सलीम के बेटे की बीते सोमवार को शादी थी। एटहोम गुरुवार को होना है। उधर पड़ोस के रजीउल्ला की बेटी की शादी 19 नवंबर को पड़ी है। कार्यक्रम होने के कारण दोनों के रिश्तेदार एकत्रित हुए थे। बीते मंगलवार की रात दोनों परिवार के लोग डीजे बजाकर अपना-अपना कार्यक्रम कर रहे थे। इसी बीच रजीउल्ला की तरफ से कुछ लोग सलीम के दरवाजे पर पहुंचे और डीजे बंद करने की बात कहने लगे। डीजे बंद न करने पर वहां पर डांस कर रहे युवकों को मारने पीटने लगे। यह देख सलीम के भी परिवार वाले हमलावर हो गए और दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:28 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:28 PM (IST)
डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दस घायल

संसू, कुंडा : डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इसमें दोनों पक्षों के दस लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय सैयद खां फकीरा बाद गांव निवासी सलीम के बेटे की बीते सोमवार को शादी थी। एटहोम गुरुवार को होना है। उधर पड़ोस के रजीउल्ला की बेटी की शादी 19 नवंबर को पड़ी है। कार्यक्रम होने के कारण दोनों के रिश्तेदार एकत्रित हुए थे। बीते मंगलवार की रात दोनों परिवार के लोग डीजे बजाकर अपना-अपना कार्यक्रम कर रहे थे। इसी बीच रजीउल्ला की तरफ से कुछ लोग सलीम के दरवाजे पर पहुंचे और डीजे बंद करने की बात कहने लगे। डीजे बंद न करने पर वहां पर डांस कर रहे युवकों को मारने पीटने लगे। यह देख सलीम के भी परिवार वाले हमलावर हो गए और दोनों पक्षों में लाठी डंडे चलने लगे। इसमें जुबैर (10) पुत्र वसीम, मुस्लिम (50), कफीन (40) पुत्र सब्बीर, सैमा बानों (13) पुत्री सलीम, बदमल निशा (55) पत्नी वजीद अली, जाकिर हुसैन (58) पुत्र युनुस, वसीम (47) पुत्र रहमत उल्ला, रजीउल्ला (55) सैयद गदर (32) पुत्र नदीम, बादशाह (12) पुत्र रामजनेश घायल हो गए। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। यहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी एसओ सूर्य प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.