Move to Jagran APP

टवेरा सहित लापता हो गया चालक, पुलिस को दी तहरीर

शिक्षक को प्रयागराज लेकर जा रहा चालक रास्ते में धारूपुर से टवेरा सहित गायब हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:08 AM (IST)
टवेरा सहित लापता हो गया चालक, पुलिस को दी तहरीर

संसू, राजगढ़ : शिक्षक को प्रयागराज लेकर जा रहा चालक रास्ते में धारूपुर से टवेरा सहित गायब हो गया। यह वाकया उस समय हुआ, जब धारूपुर में रुककर शिक्षक चाय पीने लगे थे। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

मानधाता थाना क्षेत्र के सहेरुआ गांव निवासी अफरोज अहमद की टवेरा उनके गांव का रहने वाला रमजान पुत्र सलीम चलाता है। वह अपनी गाड़ी बुकिग पर चलाते है। रविवार को आदर्श इंटर कालेज के शिक्षक शब्बीर अहमद निवासी चांदपुर ने टवेरा को बुक कराया था। उन्हें चिकित्सक को दिखाने प्रयागराज जाना था। चालक रमजान के साथ वह टवेरा से दोपहर करीब दो बजे धारूपुर पहुंचे थे। तभी उनके एक मित्र दिख गए और वह रुककर मित्र के साथ चाय पीने दुकान पर चले गए। जबकि चालक टवेरा पर ही बैठा था।

चाय पीने के बाद वह हाईवे पर पहुंचे तो देखा कि टवेरा गायब है। इस पर शब्बीर ने फौरन फोन से गाड़ी मालिक अफरोज को सूचना दी गई। अफरोज अहमद ने रमजान का फोन मिलाया तो वह बंद था। इसके बाद रमजान के घर फोन करके जानकारी की। वह घर पर भी नहीं मिला। इस अनहोनी की आशंका होने अफरोज चालक रमजान के पिता सलीम के साथ भुपियामऊ चौकी पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर आस-पास के लोगों से पूछताछ की। विपक्षी को फंसाने के लिए गढ़ी लूट की कहानी

संसू, गड़वारा : विपक्षी को फंसाने के लिए युवक ने शनिवार को लूट की कहानी गढ़ दी। रविवार को पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो शिकायतकर्ता टूट गया और सच्चाई बयां कर दी।

अंतू थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी शिवम पाल पुत्र सुरेंद्र पाल शनिवार रात कुशलगढ़ के पास दूध देने जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसे तमंचा सटाकर साढ़े तीन हजार रुपये लूट लिए। उसने फौरन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही गड़वारा चौकी इंचार्ज, अंतू एसओ और सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शिवम की निशानदेही पर गांव के आरिफ के घर दबिश देकर उसकी बाइक को कब्जे में ले लिया। हालांकि आरिफ भाग निकला। रविवार सुबह आरिफ के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार को दिन में आरिफ और शिवम के बीच नोकझोंक हुई थी। इसी मामले को लेकर शिवम आरिफ को फंसा रहा है। इसके बाद पुलिस ने शिवम से सख्ती से पूछताछ में कबूल किया कि दिन में उसकी आरिफ से कहासुनी हुई थी। इसी को लेकर उसने आरिफ के खिलाफ लूट की कहानी गढ़ी थी। इस बारे में चौकी इंचार्ज अमरनाथ ने बताया कि डांट फटकार करके शिकायतकर्ता को छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.