Move to Jagran APP

एसटीएफ के एसपी ने कोहड़ौर का लिया जायजा

संसू, मकूनपुर, प्रतापगढ़: व्यापारी भाइयों की हत्या के बाद दो व्यापारियों व एक प्रधान से रंगदा

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 11:25 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 11:25 PM (IST)
एसटीएफ के एसपी ने कोहड़ौर का लिया जायजा
एसटीएफ के एसपी ने कोहड़ौर का लिया जायजा

संसू, मकूनपुर, प्रतापगढ़: व्यापारी भाइयों की हत्या के बाद दो व्यापारियों व एक प्रधान से रंगदारी मांगने की घटना के बाद एसटीएफ लखनऊ के एसपी अर¨वद चतुर्वेदी कोहंड़ौर कस्बे पहुंचकर व्यापारियों से पूछताछ किया। इसके बाद एसपी ने कोहड़ौर थाने जाकर डबल मर्डर व रंगदारी मांगने की घटनाओं के संबंध में जांच पड़ताल किया।

loksabha election banner

रंगदारी न देने पर कोहड़ौर कस्बे के व्यापारी श्याममूरत जायसवाल व उनके बड़े भाई श्यामसुंदर की 25 जुलाई को रात आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस नंबर से श्याममूरत से रंगदारी मांगी गई थी, उसी नंबर से लाखीपुर के प्रधान रामकुमार से भी रंगदारी मांगी गई थी। डबल मर्डर में स्वाट के अलावा एसटीएफ इलाहाबाद व एसटीएफ लखनऊ की दो टीमों को जांच में लगाया गया था। हफ्ते भर पहले एसटीएफ लखनऊ के इंस्पेक्टर हेमंतभूषण ¨सह को पूरी तरह से जांच सौंप दी गई।

इस बीच सोमवार की शाम कोहड़ौर के व्यापारी पवन कौशल, अंकुर कुमार व लाखीपुर के प्रधान रामकुमार से पांच- पांच लाख रूपये की रंगदारी मागी गई थी। मंगलवार को आइजी मोहित अग्रवाल ने कोहड़ोर पहुंचकर व्यापरियों से कहा था कि इस मामले में एसटीएफ लगाई गई है। एसटीएफ लखनऊ के एसपी अर¨वद चतुर्वेदी इंस्पेक्टर हेमंतभूषण ¨सह के साथ बुधवार को दोपहर कोहड़ौर कस्बे पहुंचे और व्यापारी पवन कौशल, अंकुर कुमार से रंगदारी मांगने के मामले में पूछताछ किया। इसके बाद एसटीएफ की पूरी टीम लखनऊ लौट गई। इस संबंध में कोहड़ौर थाने के एसओ एमपी ¨सह ने बताया कि एसटीएफ के एसपी आए थे। कुछ जरूरी जानकारी करके लखनऊ लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.