Move to Jagran APP

बैंक के बाहर लगी भीड़, फिजिकल डिस्टेंसिग भूले

तीन दिन अवकाश के बाद मंगलवार को जब बैंक खुली तो भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोग फिजिकल डिस्टेंसिग करना भी भूल गए और एक दूसरे से सटे रहे। शनिवार से सोमवार तक अवकाश के कारण बैंक बंद रहे। मंगलवार को सुबह बैंक खुली तो एसबीआइ की मुख्य शाखा के बाहर भीड़ लग गई। हालांकि भीतर एक-एक कर लोगों को भेजा जा रहा था। यहां बाहर से ही लेनदेन की व्यवस्था की गई है। बैंक के मुख्य प्रबंधक जेपी निगम ने बताया कि बैंक में कर्मी मास्क लगाकर कार्य कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 11:47 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:23 AM (IST)
बैंक के बाहर लगी भीड़, फिजिकल डिस्टेंसिग भूले
बैंक के बाहर लगी भीड़, फिजिकल डिस्टेंसिग भूले

संवादसूत्र, प्रतापगढ़/रानीगंज : तीन दिन अवकाश के बाद मंगलवार को जब बैंक खुली तो भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोग फिजिकल डिस्टेंसिग करना भी भूल गए और एक दूसरे से सटे रहे। शनिवार से सोमवार तक अवकाश के कारण बैंक बंद रहे। मंगलवार को सुबह बैंक खुली तो एसबीआइ की मुख्य शाखा के बाहर भीड़ लग गई। हालांकि भीतर एक-एक कर लोगों को भेजा जा रहा था। यहां बाहर से ही लेनदेन की व्यवस्था की गई है। बैंक के मुख्य प्रबंधक जेपी निगम ने बताया कि बैंक में कर्मी मास्क लगाकर कार्य कर रहे हैं।

loksabha election banner

रानीगंज में सेंट्रल बैंक में भीड़ इस कदर उमड़ी की लोग फिजिकल डिस्टेंसिग करना भूल गए। यही नहीं अधिकांश लोग मास्क भी नहीं लगाए थे। सार्वजनिक स्थल से लेकर बाजार बैंकों में भीड़ लग रही है, फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन नहीं हो पा रहा है। वहीं दुर्गागंज बाजार के बैंकों में भी भीड़ रही। लालगंज प्रतिनिधि के अनुसार तहसील लालगंज क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। पुलिसकर्मियों, मेडिकल स्टोर्स संचालक, शिक्षक, नगर पंचायतकर्मी समेत तीन दर्जन से अधिक लोगों का इस महामारी की चपेट में आने से इलाज चल रहा है। बावजूद इसके बिना मास्क लगाए घरों से बाहर निकले लोगों की संख्या अधिक बनी हुई है। यही नहीं भीड़ भाड़ इलाकों में होने के बाद भी लोग फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन भूले दिख रहे हैं। वहीं गाइड लाइन के बाद भी तमाम दुकानदार मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। लालगंज नगर की बाजार समेत रानीगंज कैथोला, सगरासुन्दरपुर, बाबूगंज, अजगरा, लीलापुर, साहबगंज, सांगीपुर, घुइसरनाथधाम, अठेहा, जलेशरगंज आदि की बाजारों का ही यही हाल है। मंगलवार को सीओ जगमोहन ने क्षेत्र की बाजारों में दुकानदार व वहां मौजूद लोगों को मास्क व फिजिकल डिस्टेंस के पालन करने की हिदायत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.