Move to Jagran APP

कलाकारों पर मुकदमा दर्ज करने को एसपी से मिले भाजयुमो नेता

कुछ ²श्यों पर आपत्ति जताते हुए वेब सीरीज के कलाकारों पर मुकदमा दर्ज कराने को भाजुयमो जिलाध्यक्ष मंगलवार को दोपहर एसपी से मिले। एसपी ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 10:49 PM (IST)
कलाकारों पर मुकदमा दर्ज करने को एसपी से मिले भाजयुमो नेता
कलाकारों पर मुकदमा दर्ज करने को एसपी से मिले भाजयुमो नेता

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : कुछ ²श्यों पर आपत्ति जताते हुए वेब सीरीज के कलाकारों पर मुकदमा दर्ज कराने को भाजुयमो जिलाध्यक्ष मंगलवार को दोपहर एसपी से मिले। एसपी ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी।

loksabha election banner

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि ए सुटेबल ब्वाय नाम की वेब सीरीज में कुछ अश्लील व आपत्तिजनक ²श्य हैं। इसमें बंगाली की एक हिदू लड़की का एक मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध दिखाया गया है, जो कि लव जेहाद को बढ़ावा देने का प्रयास है। तीन बार दोनों कलाकारों का अश्लील ²श्य शूट किया गया है, वह भी महेश्वर घाट के शिव मंदिर में शूट किया गया है। महेश्वर घाट के मंदिर को रानी अहिल्याबाई होल्कर के शासन काल में और दिव्य रूप दिया गया था। उन्होंने कहा कि यह ²श्य दिखाकर करोड़ों शिवभक्तों की भावना का अपमान किया गया है। उन्होंने वेब सीरीज के दोनों कलाकारों पर मुकदमा दर्ज कराने और अश्लील ²श्यों को तत्काल एपीसोड से हटाने का निर्देश देने की मांग एसपी से की। कोर्ट के आदेश पर बलवा व मारपीट की रिपोर्ट

संसू, पट्टी : जमीन के विवाद को लेकर एक माह पूर्व हुई मारपीट के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार कोआधा दर्जन लोगों के खिलाफ बलवा तथा घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली क्षेत्र के बीरापुर खुर्द निवासी पप्पू गौतम की पत्नी नीलम की बाउंड्री वाल को गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने तोड़कर नष्ट कर दिया था। विरोध करने पर विपक्षियों ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की। शिकायत कोतवाली में की गई तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। महिला ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने विपिन कुमार, वसंतकुमार, रामलाल, मुन्ना व विनोद समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.