Move to Jagran APP

भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा, फायरिंग का आरोप

प्रतापगढ़ भाजपा प्रत्याशी का प्रचार कर रहे दो युवकों को मोहनगंज बाजार में कुछ दबंग लोगा

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 11:11 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 06:22 AM (IST)
भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा, फायरिंग का आरोप

प्रतापगढ़ : भाजपा प्रत्याशी का प्रचार कर रहे दो युवकों को मोहनगंज बाजार में कुछ दबंग लोगों ने मारा-पीटा। घायलों ने फायरिग करके दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

loksabha election banner

जेठवारा थाना के श्रीकांत का पुरवा गांव निवासी बब्लू तिवारी (30) अपने दोस्त अनुज पांडेय (28) निवासी अमरौना के साथ शुक्रवार की शाम नगर कोतवाली के मोहनगंज में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार कर रहे थे। उनका आरोप है कि तभी कुछ लोग पहुंचे और डंडे, राड से मारा-पीटा। दोनों जिला अस्पताल आए और प्राथमिक उपचार कराया। उधर, शहर के स्टेशन रोड मोहल्ला निवासी अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्र ने पुरानी आबकारी मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति को पैसा दिया था। गुरुवार रात वह उसके घर पैसा मांगने गए थे। लेन-देन को लेकर हुई कहासुनी के दौरान विपक्षी ने धर्मेंद्र की पिटाई कर दी। आरोप है कि हमलावर ने पैसा और चेन छीन ली। पीड़ित ने नगर कोतवाली में तहरीर दी है।

खाड़ी देश भेजने के नाम पर छह लोगों से ठगी : कोतवाली क्षेत्र के बरहूपुर निवासी युवक ने दुबई भेजने के नाम पर छह लोगों से लगभग चार लाख रुपये ऐंठ लिए। डेढ़ साल बाद भी लोगों को ना तो पासपोर्ट मिला और न ही वे दुबई जा सके। इसकी शिकायत लेकर पीड़ित कोतवाली पहुंच गए। शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जौनपुर जनपद के सरपतहा गांव निवासी डॉक्टर अजमल खान, रुस्तम, मेराज, विपिन, मुनीर सहित अन्य का आरोप है कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बरहूपुर गांव निवासी युवक ने उन्हें दुबई भेजने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये लिया था। इसके पूर्व भी उसे पुलिस ने कबूतरबाजी के आरोप में दबोचा था। इंस्पेक्टर कोतवाली अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.