Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

कोहड़ौर थाना क्षेत्र के कटारी गांव में बुधवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना में सड़क हादसे में घायल दूध विक्रेता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:34 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

संसू मकूनपुर/संडवा चंद्रिका : कोहड़ौर थाना क्षेत्र के कटारी गांव में बुधवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना में सड़क हादसे में घायल दूध विक्रेता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सरमा गांव निवासी अरविद कुमार सरोज (32) पुत्र लालाराम सरोज बुधवार की रात कोहंडौर थाना क्षेत्र के सूर्यगढ़ में एक बरात में शामिल होने आया था। देर रात वह बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में कटारी गांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अरविद को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना में अंतू थाना क्षेत्र के रेवरिहा गांव निवासी दूध विक्रेता आद्या प्रसाद मिश्र (65) मंगलवार की शाम पैदल बभनी गांव की ओर जा रहे थे। रास्ते में चिलबिला-गौरीगंज हाईवे पर बभनी मोड़ पर ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया था। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने उन्हें एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया था। वहां इलाज के दौरान बुधवार को उनका निधन हो गया। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को देर रात शव घर लाया गया तो स्वजनों में मातम छा गया।

श्रमिक की मौत में मुकदमा दर्ज

संसू, संडवा चंद्रिका : चिलबिला-गौरीगंज हाईवे पर सड़क हादसे में बुधवार की रात हुई श्रमिक की मौत की घटना में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अंतू थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी राजकुमार मजदूरी करके परिवार का भरण- पोषण करता था। वह बुधवार को मजदूरी करके चिलबिला-गौरीगंज हाईवे से पैदल घर जा रहा था। रास्ते में लोकइयापुर गांव के पास सामने से आए अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया था। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस घटना में राजकुमार के पिता छोटेलाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

बाइक एंबुलेंस की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

संसू, कुंडा : एंबुलेंस और बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस सीएससी कुंडा में भर्ती कराया । जहा से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को रेफर कर दिया गया

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर आशिक गाव निवासी नफीस 30 पुत्र अकरम हथिगवा थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गाव निवासी मेहताब 30 पुत्र सगीर के साथ बाइक से कहीं जा रहा था। अभी वह प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर स्टेट बैंक शेखपुर के समीप पहुंचा था कि सामने से आ रही एंबुलेंस से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि नफीस के साथ रहा मेहताब, एंबुलेंस चालक हथिगवा थाना क्षेत्र के अहिरान गाव निवासी लाला यादव 35 एवं उसमें सवार मानिकपुर थाना क्षेत्र के अलुवामई गाव निवासी विमलेश कुमार पटेल 24, राजकुमार पटेल 22 पुत्रगण शिव प्रसाद एवं उसका साला संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के दुलहितापुर गाव निवासी अमित पटेल 30 पुत्र राजाराम गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना के बाद मौके पर पहुंचे और आसपास के लोग सभी घायलों को बाहर निकालकर सीएचसी कुंडा ले गए । जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार ना होने पर चिकित्सकों ने एंबुलेंस चालक लाला यादव एवं मेहताब को एसआरएम प्रयागराज रेफर कर दिया । उधर प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर घटना होने के कारण लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी कोतवाल सुरेश सिंह चौहान, एसआई अजय सिंह ने पुलिस कíमयों के साथ एंबुलेंस को सड़क के किनारे हटवा कर जाम को खुलवाया। इस दौरान घटों हाईवे पर जाम लगा रहा। जाम खुलने के बाद बाद राहगीरों ने राहत की सास ली। मौत की खबर सुनते ही नफीस के स्वजनों में रोना पीटना मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.