Move to Jagran APP

भाजपा सभासद पर हमले में 25 अज्ञात पर मुकदमा

प्रतापगढ़ बारावफात के जुलूस के दौरान कार सवार भाजपा सभासद किए गए हमले की घटना में पुि

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 11:20 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 11:20 PM (IST)
भाजपा सभासद पर हमले में 25 अज्ञात पर मुकदमा
भाजपा सभासद पर हमले में 25 अज्ञात पर मुकदमा

प्रतापगढ़ : बारावफात के जुलूस के दौरान कार सवार भाजपा सभासद किए गए हमले की घटना में पुलिस ने 20-25 अज्ञात लोगों के मारपीट, बलवा का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कुछ हमलावरों को चिह्नित करके दबिश दी। हालांकि गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली।

loksabha election banner

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के शेषपुर गांव निवासी और पड़ाव वार्ड से भाजपा सभासद सिद्धार्थ सिंह पुत्र प्रेम प्रकाश सिंह अपनी पत्नी श्वेता सिंह और बेटे वेद (4) व बेटी शगुन (ढाई साल) के साथ रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे प्रयागराज से कार से घर लौट रहे थे। रास्ते में अजीतनगर मोहल्ले में साइड मांगने पर बारावफात जुलूस में शामिल दो दर्जन लोगों ने उन पर हाकी-लाठी बल्लम से हमला कर दिया था। कुछ लोग कार की बोनट और छत पर चढ़कर तोड़फोड़ करने लगे। कार का पीछे व बगल का शीशा तोड़ दिया। सामने के शीशे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

आरोप है कि उनके मारने के लिए गेट खोलकर नीचे उतार लिया। हाकी से किए हमले में पीछे बैठी मासूम बच्ची शगुन सीट से नीचे गिर पड़ी थी। हमले में सिद्धार्थ सिंह और उनकी बेटी शगुन को चोटें आई। हमले से सिद्धार्थ, उनकी पत्नी और बच्चे सहम गए थे। हमला देख आस-पास के लोग दौड़े तो हमलावर मौके से हट गए थे। घटना की जानकारी होने पर कई सभासद सदर मोड़ पहुंच गए थे। सूचना मिलने पर सीओ सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया था। देर शाम एएसपी पूर्वी ने भी सभासद से मिलकर कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

सभासद सिद्धार्थ सिंह ने देर शाम कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने उनका मेडिकल कराया। देर रात पूर्व विधायक हरि प्रताप सिंह ने सभासद सिद्धार्थ सिंह के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस ने सिद्धार्थ सिंह की तहरीर पर 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने, तोड़फोड़ करने का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बारे में कोतवाल सुरेंद्रनाथ का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हमलावरों को चिह्नित करके दबिश दी गई। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.