Move to Jagran APP

अखिलेश यादव का इन चार मुद्दों पर मेन फोकस, खास वर्गों को होगा बड़ा फायदा; नए बयान से चढ़ा सियासी पारा

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रतापगढ़ नगर में आयोजित सभा में पूरी तरह से महंगाई रोजगार किसान और युवाओं पर फोकस किया। बोले युवाओं को नौकरी न देनी पड़े इसलिए सरकार पेपर लीक करा रही है परीक्षाएं रद करा रही है। यूपी में ही 60 लाख से अधिक नौकरियों से युवाओं को दूर कर दिया गया। महंगाई बढ़ाकर किसानों की लागत बढ़ा दी गई है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Thu, 23 May 2024 03:04 PM (IST)
अखिलेश यादव का इन चार मुद्दों पर मेन फोकस, खास वर्गों को होगा बड़ा फायदा

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रतापगढ़ नगर में आयोजित सभा में पूरी तरह से महंगाई, रोजगार, किसान और युवाओं पर फोकस किया। बोले, युवाओं को नौकरी न देनी पड़े, इसलिए सरकार पेपर लीक करा रही है, परीक्षाएं रद करा रही है। यूपी में ही 60 लाख से अधिक नौकरियों से युवाओं को दूर कर दिया गया।

महंगाई बढ़ाकर किसानों की लागत बढ़ा दी गई है। जनता अबकी अपने वोट से भाजपा का हिसाब करने जा रही है। बादलों भरे मौसम से अपने संबोधन को जोड़ते हुए अखिलेश ने कहा पांच चरण के मतदान के बाद पालिटिकल क्‍लाइमेट चेंज भी दिखने लगा है। सपा और कांग्रेस एक-एक होकर ग्‍यारह हो गए हैं।

अखिलेश ने किया पक्की नौकरी देने का वादा

डबल इंजन की सरकार आपस में टकराने लगी है। रघुराज प्रताप सिंह का नाम लिए बगैर सपा मुखिया ने कहा कि सभी साथ आ रहे हैं, जो नाराज थे कुछ दिनों के लिए वे भी अब साथ हैं। हमें शहजादे कहा जा रहा है, हम अबकी शह देने जा रहे और जनता मात देगी भाजपा को। हमारी सरकार बनेगी और जनता को आटा के साथ डाटा भी फ्री मिलेगा। फौज में पक्‍की नौकरी दी जाएगी।