संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के सहोदरपुर के रहने वाले अंडा दुकानदार ने घर में घुसकर पुलिस पर तोड़फोड़ करने और बेटे को उठा ले जाने का आरोप लगाया है।

सहोदरपुर वार्ड निवासी मोहम्मद इसराइल भंगवा चुंगी चौराहे के पास अंडे की दुकान लगाता है। उसका आरोप है कि सोमवार की शाम आधा दर्जन से अधिक एसओजी के पुलिस कर्मी पहुंचे और उसके घर में घुसकर फ्रिज, आलमारी, बाक्स आदि तोड़फोड़ डाला। सारा सामान तितर बितर कर दिया। आलमारी में रखा जेवर, पैसा समेट लिया। विरोध करने पर महिलाओं से बदसलूकी की।

यही नहीं, उसके बेटे इरशाद को पुलिस उठा ले गई है। आशंका है कि पुलिस उसके बेटे को किसी फर्जी मुकदमे में फंसा सकती है। यह आरोप लगाते हुए इसराइल ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र भेजा है। पुलिसिया कार्रवाई से पूरा परिवार सहमा हुआ है। इस बारे में स्वाट टीम प्रभारी संजय यादव का कहना है कि आरोप निराधार है। स्वाट टीम नहीं गई थी।

उधर, मामला पट्टी से जुड़ा है। दो दिन पहले इरशाद अपने दोस्त कलीम के साथ पट्टी कस्बे गया था। सभी दोस्त सीएचसी पट्टी के पास दावत कर रहे थे। तभी वहां कोतवाल पहुंच गए थे। कोतवाल को देखने के बाद चारों दोस्त एक बाइक पर भागने लगे थे। इस बीच कलीम बाइक से गिर गया था। पुलिस उसे पकड़ ले गई थी। पुलिस ने कलीम की जमकर पिटाई की थी। इसी मामले में पुलिस ने इरशाद के घर दबिश देकर उसके पकड़ ले गई।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021