Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गायब छात्र का सुराग नहीं, एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन

प्रतापगढ़ : बाइस दिन बाद भी गायब छात्र चंद्रहास ¨सह का कोई सुराग न लगने पर परिजनों समेत महिलाओं ने ए

By Edited By: Updated: Thu, 03 Sep 2015 11:34 PM (IST)
Hero Image

प्रतापगढ़ : बाइस दिन बाद भी गायब छात्र चंद्रहास ¨सह का कोई सुराग न लगने पर परिजनों समेत महिलाओं ने एसपी दफ्तर में प्रदर्शन किया। इस बीच सुल्तानपुर में चंद्रहास के दिखने की जानकारी देकर शब्बीर नाम के युवक ने मोबाइल बंद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक टेलर को हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि अष्टभुजा नगर मुहल्ला निवासी चंद्रहास ¨सह उर्फ चंदा (17) प्रभात एकेडमी में कक्षा 11 का छात्र है। 12 अगस्त को अपराह्न दो बजे वह दोस्त आयुष शुक्ला निवासी दहिलामऊ के यहां जाने की बात कह कर स्कूटी से घर से निकला था, इसके बाद से वह गायब है। चंद्रहास की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच, सिविल लाइन चौकी प्रभारी को लगाया गया है, लेकिन चंद्रहास को पुलिस इसलिए ट्रेस नहीं कर पा रही है क्योंकि उसके पास मोबाइल नहीं है। पुलिस संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है, पर पुलिस कुछ पता नहीं लगा सकी है। अब तो चंद्रहास के मामले की जांच एसटीएफ से कराने के लिए एसपी ने पत्र भेज दिया है।

चंद्रहास के बारे में कोई क्लू न मिलने पर गुरुवार को चंद्रहास की बहन रजनी ¨सह, ¨सधुजा, बुआ विजयलक्ष्मी के साथ भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रमा मिश्रा ने एसपी दफ्तर में प्रदर्शन किया। एसपी से मिल कर पूरे मामले की जानकारी दी। एसपी ने आश्वासन दिया कि पुलिस चंद्रहास का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। एसटीएफ की भी मदद ली जा रही है।

इस बीच यह जानकारी मिली है कि 31 अगस्त को शाम लगभग साढ़े सात बजे एक शब्बीर नाम के युवक ने चंद्रहास की बहन ¨सधुजा को फोन किया। ¨सधुजा ने कुछ देर बाद फोन मिलाया तो बंद था। बुधवार को रात साढ़े दस बजे ¨सधुजा ने फोन किया तो उसने बताया कि वह शब्बीर बोल रहा है, वह केएनआइ सुल्तानपुर में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र है। उसने चंद्रहास को सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर दयनीय हालत में देखा था। उसने खाने पीने के लिए चंद्रहास को एक हजार रुपये दिए हैं। ¨सधुजा ने फौरन इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच प्रभारी मनोज शुक्ला, चौकी प्रभारी उदय त्रिपाठी को दी। क्राइम ब्रांच शब्बीर के नंबर पर फोन मिलाने लगा तो उसका मोबाइल बंद था। काल डिटेल के जरिए पुलिस ने यह पता लगा लिया कि शब्बीर रानीगंज में शफीक टेलर के यहां काम करता है। पुलिस शफीक टेलर को हिरासत में लेकर शब्बीर के बारे में पूछताछ कर ली है।