Move to Jagran APP

वायरल फीवर ने पसारे पांव, एक दर्जन लोग चपेट में Pilibhit News

चिकित्सालय में बुखार से पीडित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। मरीजों के उपचार के लिए अलग से कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 08:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 08:42 PM (IST)
वायरल फीवर ने पसारे पांव, एक दर्जन लोग चपेट में Pilibhit News
वायरल फीवर ने पसारे पांव, एक दर्जन लोग चपेट में Pilibhit News

पीलीभीत, जेएनएन : क्षेत्र मे वायरल फीवर का प्रकोप बढा जा रहा है। एक दर्जन लोग वायरल फीवर की चपेट में आ गए हैं। इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोई प्रभावी कदम नहीं उठाए गए हैं। चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत बिगड़ रही है।

loksabha election banner

बीसलपुर क्षेत्र में पिछले पंद्रह दिनों से वायरल फीवर ने अपने पांव पसार लिए हैं। मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी नरेश कुमार, अनुज कुमार, कमला देवी, विमलेश, राजेश कुमार, गीता देवी, बुखार से ग्रसित चल रहे हैं इसके अलावा मुहल्ला ग्यासपुर निवासी नवीहसन, असलम, अफरोज, सहित आधा दर्जन लोग बुखार की चपेट में आ गए हैं। चिकित्सालय में बुखार से पीडित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। मरीजों के उपचार के लिए अलग से कोई व्यवस्था नहीं की गई है। रविवार को ग्राम खनंका निवासी सर्वेश की हालत बिगडऩे पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। युवक के परिजनों ने संभावित डेंगू बुखार होने की आशंका जताई। अधीक्षक डॉ. ठाकुरदास ने बताया कि चिकित्सालय में डेंगू बुखार के उपचार की सुविधाएं उपलब्ध हैं। मरीजों को जांच कराने के लिए भी बाहर नहीं जाना होगा।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.