Move to Jagran APP

तीन बच्चों का बाप कोर्ट मैरिज करने पहुंचा, सास-ससुर को लग गई भनक- अधिकारियों के सामने ही युवक की कर दी धुनाई

शाहजहांपुर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक की कोतवाली क्षेत्र के गांव में 15 वर्ष पहले शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। विगत 24 अप्रैल को युवक बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहित महिला को अपने साथ भगा ले गया था। रिश्तेदारों आदि के प्रयास से महिला को वापस उसके मायके भेज दिया गया।

By Devendrda Deva Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 16 May 2024 07:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 07:42 PM (IST)
तीन बच्चों का बाप कोर्ट मैरिज करने पहुंचा, सास-ससुर को लग गई भनक (प्रतीकात्क तस्वीर)

संवाद सहयोगी, पूरनपुर : महिला को साथ में लेकर कोर्ट मैरिज करने रजिस्ट्री आफिस पहुंचे तीन बच्चों के पिता को सास-ससुर ने दबोच लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। युवक की धुनाई कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मामले की बंडा थाना पुलिस को सूचना दी गई। इसको लेकर अफरा तफरी रही।

शाहजहांपुर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक की कोतवाली क्षेत्र के गांव में 15 वर्ष पहले शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। विगत 24 अप्रैल को युवक बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहित महिला को अपने साथ भगा ले गया था। रिश्तेदारों आदि के प्रयास से महिला को वापस उसके मायके भेज दिया गया। महिला की घुंघचाई थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी हुई है।

विगत 10 मई को युवक फिर महिला को भगा ले गया। गुरुवार को महिला को साथ में लेकर पूरनपुर रजिस्ट्री आफिस में कोर्ट मैरिज कराने पहुंचा। इसकी जानकारी युवक के सास ससुर की मिली। इस पर वह रजिस्ट्री आफिस में पहुंच गए। वहां उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। जमकर हंगामा काटा। दोनों के साथ हाथापाई की गई।

इससे खलबली मच गई। बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। बाद में युवक और महिला को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इंस्पेक्टर कोतवाली संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि बंडा पुलिस को महिला के स्वजन ने तहरीर दी थी। वहां की पुलिस को अवगत करा दिया गया है। बंडा थाना पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.