Move to Jagran APP

'पत्नी करती है परेशान… मेरा एक भी पैसा उसे न दिया जाए', युवक ने लाइव वीडियो में खाया जहर; मौत

एक युवक ने इंटरनेट मीडिया लाइव वीडियो जारी करने के साथ ही जहर खा लिया और मौत हो गई। वीडियो में युवक ने अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। युवक ने वीडियो में कहा कि उसका मोबाइल उसकी मम्मी को दे दिया जाए। मोबाइल भी पत्नी को न दिया जाए...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 10 Apr 2024 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 04:07 PM (IST)
पत्नी से परेशान हो युवक ने लाइव वीडियो में खाया जहर

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। एक युवक ने इंटरनेट मीडिया लाइव वीडियो जारी करने के साथ ही जहर खा लिया। इससे युवक की मृत्यु हो गई। वीडियो में युवक ने अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईदगाह के सामने स्थित कांशीराम शहरी गरीब कालोनी में रहने वाले एक युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

'एक भी पैसा पत्नी को न दिया जाए'

इस वीडियो में युवक अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहता है कि उसका एक पैसा भी पत्नी को न दिया जाए। उसे घर में भी न रहने दिया जाए। युवक ने वीडियो में कहा कि उसका मोबाइल उसकी मम्मी को दे दिया जाए। मोबाइल भी पत्नी को न दिया जाए। कहा कि पत्नी उसे व उसकी मां को बहुत परेशान करती है। इसलिए वह हंसते हुए जहर खा रहा है। वीडियो में युवक जहरीला पदार्थ खाकर पानी पीते हुए दिख रहा है।

इंटरनेट पर जहर खाने वाला वीडियो वायरल

थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पांडेय का कहना है कि कांशीराम कालोनी में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। युवक का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। जिसमें वह जहर खाने की बात कह रहा है। यह घटना मंगलवार रात की है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृृत्यु का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृतक के स्वजन की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- UP Lok Sabha Election: पीलीभीत में सपा मुखिया करेंगे चुनावी अभियान की शुरुआत, खफा एसटी हसन को भी मनाएंगे अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.