Move to Jagran APP

आवास विकास में बंद मकान से लाखों की चोरी

चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में बंद घर को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 12:08 AM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 12:08 AM (IST)
आवास विकास में बंद मकान से लाखों की चोरी
आवास विकास में बंद मकान से लाखों की चोरी

पीलीभीत: चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में बंद घर को निशाना बनाया। चोर मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी में रखी हजारों की नकदी और जेवरात ले गए। गृहस्वामी चार दिन पूर्व अपने परिवार संग लखनऊ किसी काम से गए हुए थे। जब वह वापस आए तो चोरी की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी फोर्स संग पहुंच गए। डॉग स्कवॉड और फील्ड यूनिट ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए।

loksabha election banner

थाना कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी अभिनव ¨सह का डिग्री कॉलेज के समीप पैथालॉजी लैब है। पिता रवीन्द्र बहादुर ¨सह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। वह बुधवार सुबह अपनी पत्नी पूनम के साथ किसी काम से लखनऊ गए हुए थे। पीछे से चोरों ने किसी समय मुख्य दरवाजे पर लगे लोहे के गेट को कूदकर अंदर घुस गए और अंदर दरवाजे का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़ने के बाद चोर अंदर दाखिल हो गए और कमरे में घुस गए। चोरों ने अलमारी का लॉक खोलकर उसमे रखे नब्बे हजार रुपये नकद और ढाई लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। सोमवार सुबह जब अभिनव आए तो घर के दरवाजे का ताला टूटा देखकर उनके होश उड़ गए। चोरी की सूचना जरा देर में आग की तरह फैल गई। चोरी की सूचना पुलिस को मिली तो सीओ सिटी धर्म ¨सह मार्छल, इंस्पेक्टर कोतवाली किरन पाल ¨सह, फील्ड यूनिट की टीम और डॉग स्कवॉड पहुंच गये। क्राइम ब्रांच की सर्विलांस और स्वाट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। हालांकि जांच के दौरान कुछ जेवरात अलमारी के अंदर ही मिल गए। इंस्पेक्टर कोतवाली किरन पाल ¨सह ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। चोरी की घटना का वर्कआउट करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.