Move to Jagran APP

Road Accident : कैंटर ने बाइक और टेंपो को रौंदा, तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत

हादसे में बाइक पर सवार फूलबानो की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उधर टक्कर लगने के बाद टेंपो पलट गया। इसमें सवार बीसलपुर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी चंद्रकली व उनकी जेठानी उम्मेदी देवी की भी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंचे बीसलपुर के सीओ विशाल चौधरी बरखेड़ा के थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Published: Sun, 21 Apr 2024 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 06:05 PM (IST)
Road Accident : कैंटर ने बाइक और टेंपो को रौंदा, तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : तेज गति से जा रहे कैंटर ने पहले बाइक और फिर टेंपो को रौंद दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मृत्यु हो गई। साथ ही लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद चालक कैंटर लेकर भाग गया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

loksabha election banner

रविवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे बरेली जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के गांव अटंगा चांदपुर निवासी दीन मोहम्मद अपनी पत्नी फूलबानो को बाइक पर बिठाकर बीसलपुर से वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान बीसलपुर की ओर से ही एक टेंपो सवारियां लेकर आ रहा था। बरखेड़ा थाना क्षेत्र में गांव पतरासा व नगरा के बीच पीछे से तेज गति से आ रहे कैंटर ने पहले बाइक को और फिर टेंपो को रौंद दिया।

हादसे में बाइक पर सवार फूलबानो की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उधर, टक्कर लगने के बाद टेंपो पलट गया। इसमें सवार बीसलपुर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी चंद्रकली व उनकी जेठानी उम्मेदी देवी की भी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंचे बीसलपुर के सीओ विशाल चौधरी, बरखेड़ा के थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया।

बरखेड़ा सीएचसी पर प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में रोहित कुमार, दीन मोहम्मद, गंगादीन, लेखराज, शांति देवी, अनूप, विकास, विपिन, कनिष्का, अवनीश, ज्ञान प्रकाश आदि शामिल हैं।

उधर, हादसे की सूचना पाकर सिटी मजिस्ट्रेट विजय वर्द्धन सिंह, एसडीएम सदर देवेंद्र सिंह, एआरटीओ वीरेंद्र सिंह, सीओ सदर डा. प्रतीक दहिया, सदर कोतवाल नरेश त्यागी आदि जिला अस्पताल पहुंच गए। घायलों का हालचाल लेने के बाद अधिकारियों ने चिकित्सकों को सभी का तत्परता से उपचार शुरू करने के लिए कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.