पीलीभीत,जेएनएन : थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की सुबह पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना घटित हुई है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश और सीओ सदर उत्तम सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

गांव में रहने वाले दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति की पांच वर्षीय पुत्री सोमवार सुबह लगभग आठ बजे गांव निवासी गजेंद्र प्रसाद से ट्यूशन पढ़ने उसके घर पहुंची थी, तभी गजेंद्र प्रसाद ने बच्ची के साथ हैवानियत कर शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया । ट्यूशन पढ़ने पहुंचे दूसरे बच्चों के जरिये गांव के लोगों को इस घटना का पता चला। बच्ची के स्वजनों के साथ-साथ अन्य ग्रामीण मौके पर जुट गए। यह देख आरोपित गजेंद्र प्रसाद फरार हो गया। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि पुत्री रोजाना की तरह गजेंद्र प्रसाद के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी। लौटने पर बच्ची की हालत खराब देख परिवार के लोग सन्न रह गए। बच्ची ने उन्हें घटना के बारे में बताया। वह शिकायत करने गजेंद्र के घर पहुंची उस वक्त गजेंद्र घर में ही मौजूद था, वह किसी तरह की हरकत किए जाने से इन्कार करने लगा। जिसके बाद वह घर से भाग गया।

मामले की सूचना मिलने पर जहानाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्धन सिंह फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने आरोपित गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश तथा सीओ सदर उत्तम सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की बाबत आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस