Move to Jagran APP

पीलीभीत ने बरेली को 2-0 से हराया

एलएच शुगर फैक्ट्री स्टेडियम में तीन दिवसीय बरेली जोन की 36वीं अंतरजनपदीय पुलिस बैड¨मटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 11:14 PM (IST)
पीलीभीत ने बरेली को 2-0 से हराया

पीलीभीत : एलएच शुगर फैक्ट्री स्टेडियम में तीन दिवसीय बरेली जोन की 36वीं अंतरजनपदीय पुलिस बैड¨मटन और टेबिल टेनिस प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया। उद्घाटन जिलाधिकारी डॉ.अखिलेश कुमार मिश्र ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। संचालन प्रतिसार निरीक्षक नरोत्तम ¨सह ने किया। पुरुष टेबिल टेनिस टीम चैंपियनशिप के सेमीफाइनल मैच में पीलीभीत ने बदायूं को 2-0 और बरेली ने बिजनौर को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। महिला टेबिल टेनिस चैंपियनशिप में बरेली ने बदायूं को 2-1 से बिजनौर ने पीलीभीत को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। व्यक्तिगत वेटरन चैंपियनशिप के फाइनल मैच में बरेली के नगेंद्र ¨सह ने शाहजहांपुर के सरताज खां को 11-5, 11-4, 11-7 से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया। पुरुष बैड¨मटन चैंपियनशिप में मुरादाबाद ने शाहजहांपुर को 2-0 से बिजनौर ने रामपुर को 2-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। व्यक्तिगत बैड¨मटन चैंपियनशिप में मुरादाबाद के मिथलेश तथा बिजनौर के अभिषेक ने फाइनल में स्थान बनाया। बैड¨मटन और टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में बरेली, बदायूं, बिजनौर, रामपुर, मुरादाबाद, संभल, पीलीभीत, अमरोहा आदि जनपद की टीमों ने भाग लिया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र, एडीएम न्यायिक देवेंद्र प्रताप मिश्र, जीएम आशीष गुप्ता, सीओ सिटी धर्म ¨सह मार्छाल, योगेंद्र कुमार, कमल ¨सह, पीटीआइ कृष्णलाल, खिलाड़ी हिना, उर्वशी आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

खिलाड़ियों से बातचीत

मैं तीन साल से बैड¨मटन गेम खेल रही हूं। बिजनौर, मुरादाबाद समेत कई स्थानों पर हुई प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। सर्विस के दौरान खेलने का अवसर मिलता है। पुलिस विभाग से खेल की सारी सुविधाएं मिल रही हैं।

-सोनिया राजपूत

मुझे बैड¨मटन खेल काफी पसंद है। इस खेल को तीन सालों से खेल रही हूं। पुलिस विभाग की ओर से कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी हूं। इस क्षेत्र में आगे बढ़ने की काफी संभावनाएं हैं।

-सुजीता यादव

मुझे बैड¨मटन खेल काफी पसंद है, जिसकी काफी समय से प्रैक्टिस कर रही हूं। कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी हूं। बाराबंकी, पुणे आदि स्थानों पर बैड¨मटन गेम का प्रदर्शन किया। आगे बेहतर करने का प्रयास रहेगा।

-कोमल चौधरी

जब से होश संभाला है। खेल के प्रति काफी रुझान रहा है। एथलेटिक्स के साथ बैड¨मटन भी खेलती हूं। खेलकूद की प्रैक्टिस के लिए सर्विस में से समय निकालती हूं। पुलिस विभाग की ओर से पूरा सहयोग मिलता है।

-अनीता पासवान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.