जेएनएन, पूरनपुर (पीलीभीत): चीनी मिल के पास धार्मिक स्थल की गोशाला से तीन पशुओं को चोरी कर दो पशुओं का वध करने वाले आरोपितों को पुलिस ने सर्विलांस टीम के सहयोग से दबोच लिया। तीन के पास से चरस और एक के पास से चाकू बरामद कर लिया गया। चारों आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

पूरनपुर-खुटार हाईवे पर स्थित एक धार्मिक स्थल की गोशाला में बंधे तीन मवेशियों को शनिवार की रात दो बजे के करीब तस्कर चोरी कर ले गए थे। रविवार सुबह के समय पजाबा और सिमरिया मार्ग पर एक पशु के अवशेष मिले थे। पुलिस ने तस्करों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सोमवार सुबह धार्मिक स्थल के ब्रह्मचारी को एक पशु सिमरिया गांव के पास घूमते मिला था। पुलिस टीम लगातार आरोपितों की सुरागरसी में जुटी हुई थी। सर्विलांस टीम की भी लगी हुई थी। कोतवाल एसके सिंह ने बताया कि सर्विलांस टीम को शनिवार की मध्य रात्रि के करीब एक तस्कर की मोबाइल लोकेशन धार्मिक स्थल के आस मिली। इसपर पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम आफाक, रहीस, आरिफ और गुलफाम निवासी नगर के मुहल्ला लाइनपार कुर्रैशियान बताया। तलाशी लेने पर आफाक, आरिफ और रहीस के पास से चरस, गुलफाम से चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में तीनों ने चोरी की बात स्वीकारी। एक गाय गायब थी उसका भी वध आरोपितों ने करने की बात कही है। धार्मिक स्थल पर संतों ने की बैठक

मंगलवार सुबह धार्मिक स्थल पर संतों ने बैठक की। गोरक्षा विभाग के प्रांत प्रचारक रजनीश मिश्र, महेन्द्र मिश्र और धर्मेंद्र मिश्र ने भी कोतवाली पहुंचकर पुलिस से वार्ता की।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस