Move to Jagran APP

चोरी के माल समेत चार शातिर चोर गिरफ्तार

माधोटांडा पुलिस ने कई जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों को दबोच लिया। कब्जे से एक पिकअप गाड़ी तमंचा कारतूस चाकू और नकदी व चोरी के सोने चांदी के आभूषण बरामद कर लिए। चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:04 PM (IST)
चोरी के माल समेत चार शातिर चोर गिरफ्तार
चोरी के माल समेत चार शातिर चोर गिरफ्तार

पीलीभीत,जेएनएन : माधोटांडा पुलिस ने कई जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार शातिर चोरों को दबोच लिया। कब्जे से एक पिकअप गाड़ी, तमंचा, कारतूस, चाकू और नकदी व चोरी के सोने चांदी के आभूषण बरामद कर लिए। चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

थाना पुलिस ने बुधवार को मटरूनगर, जफर खान, जावेद, छोटे और कमरुल निवासी इस्लामनगर शेरपुरकलां थाना पूरनपुर को एक पिकअप गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर माधोटांडा रामसेवक राजवंशी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों के कब्जे से तमंचा, सैमसंग मोबाइल, चाकू, कारतूस, चोरी के आभूषण और 21 सौ रुपये की नकदी बरामद की गई है। आरोपितों ने थाना क्षेत्र के अलावा गजरौला कलां में चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकारी। आरोपितों की निशानदेही पर नवदिया धनेश गांव के पास स्थित एक आम के बाग से सोने चांदी के आभूषण बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपित शातिर अपराधी हैं जो गैंग बनाकर योजनाबद्ध तरीके से लूट, चोरी व डकैती आदि की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लीडर जफर खां हैं। जफर सदस्यों के साथ मिलकर जहां भी लकड़ी काटने का काम करते हैं वहीं गांव के बाहर किनारे पर स्थित किसी घर को चिन्हित कर लेता हैं। रेकी करने के बाद पिकअप गाड़ी से योजना बनाकर रात के समय चोरी करता है। सामान पिकअप में भरकर उसे छुपा देते हैं। जनपद के अलावा शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी में विभिन्न वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जफर के खिलाफ नौ, छोटा के खिलाफ 21, कमरुल के खिलाफ 13 और जावेद के खिलाफ 10 मुकदमा जनपद के थानों के अलावा अन्य जिलों में दर्ज हैं। जफर गैंगस्टर एक्ट में भी निरुद्ध है। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.