Move to Jagran APP

पीलीभीत से अपना दल प्रत्याशी को मिलेगा टिकट

अपना दल के मंडल प्रभारी सुभाष पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी का कांग्रेस से गठबंधन हो गया है। दोनों दलों के संयुक्त प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे। पीलीभीत लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी की शीघ्र ही घोषणा कर दी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 10:27 PM (IST)
पीलीभीत से अपना दल प्रत्याशी को मिलेगा टिकट

बीसलपुर (पीलीभीत) : अपना दल के मंडल प्रभारी सुभाष पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी का कांग्रेस से गठबंधन हो गया है। दोनों दलों के संयुक्त प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे। पीलीभीत लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी की शीघ्र ही घोषणा कर दी जाएगी।

loksabha election banner

श्री पटेल रविवार को मुहल्ला बख्तावरलाल में पार्टी के जिला कैंप कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व अपना दल का गठबंधन हो चुका है। गठबंधन के तहत पीलीभीत सीट से अपना दल का प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेगा। उन्होंने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से अपनी पकड़ मजबूत बनाने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव में विजय का परचम लहराकर विरोधियों को अपनी ताकत का अहसास कराना है। बैठक का संचालन कर रहे पूर्व जिलाध्यक्ष गजेंद्र पटेल ने कहा कि पीलीभीत सीट से पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की बेटी एवं प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल को भी प्रत्याशी बनाया जा सकता है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल एडवोकेट शिवकुमार, रामबाबू पटेल, गुल्लू पहलवान, देव शर्मा पटेल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.