Move to Jagran APP

Pilibhit News: संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला डायल 112 में तैनात सिपाही का शव, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में कार्यरत कार्यरत डायल 112 के हेड कांस्टेबिल रजनेश यादव का शव कमरे के भीतर पड़ा मिला है। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे पड़ोस में रहने वाले लोग अचेतावस्था में रजनेश यादव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Mon, 29 May 2023 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 11:29 AM (IST)
Pilibhit News: संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला डायल 112 में तैनात सिपाही का शव, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा
संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला डायल 112 में तैनात सिपाही का शव, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

जागरण संवाददाता, पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में कार्यरत कार्यरत डायल 112 के हेड कांस्टेबिल रजनेश यादव का शव कमरे के भीतर पड़ा मिला है। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे पड़ोस में रहने वाले लोग अचेतावस्था में रजनेश यादव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव मोहकमपुर के मूल निवासी रजनेश यादव वर्तमान समय डायल 112 पुलिस में तैनात थे। वह शहर के नकटादाना चौराहा स्थित किराए के कमरे में अकेले रहते थे। सोमवार की सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस के लोगों ने खिड़की से झांककर तो रजनेश यादव जमीन पर पड़े दिखाई दिए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पड़ोस के लोगों ने ही रजनेश यादव के रिश्तेदार को सूचना दी। जिसके बाद रजनेश यादव को लेकर जिला अस्पताल में लाया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक के स्वजन के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृतक का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.