Move to Jagran APP

Pilibhit News : पीलीभीत में आधी रात बंका लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पहुंचा सभासद, पढिए आगे क्या हुआ

Pilibhit News पीलीभीत में आधी रात के बाद एक सभासद पर बंका लेकर आवास में घुसकर हमले का प्रयास करने का आरोप जहानाबाद की नगर पंचायत अध्यक्ष ने लगाया हैं।मामला की गंभीरता देख पुलिस ने जांच शुरु की तो आवास के कैमरे खराब निकले।

By Jagran NewsEdited By: Ravi MishraPublished: Mon, 03 Oct 2022 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 11:58 AM (IST)
Pilibhit News : पीलीभीत में आधी रात बंका लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पहुंचा सभासद, पढिए आगे क्या हुआ
पीलीभीत में आधी रात बंका लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पहुंचा सभासद

पीलीभीत, जागरण संवाददाता। Pilibhit News : जहानाबाद नगर पंचायत की अध्यक्ष ममता गुप्ता पर हमले का प्रयास किया गया। आरोप है कि रात में एक सभासद बंका लेकर उनके आवास पर पहुंच गया। उसने गालियां देते हुए हमले का प्रयास किया। मुहल्ले के लोगों के पहुंच जाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर चला गया। अध्यक्ष ने इस मामले में थाने में प्रार्थना पत्र देकर प्राथमिकी लिखकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

नगर पंचायत अध्यक्ष की ओर से थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा गया कि रविवार की रात करीब दो बजे जहानाबाद कस्बे के ही मुहल्ला काजीटोला निवासी अजीम बेग बंका लेकर मुहल्ला बाजार कटरा स्थित उनके आवास पर आ गया। गालियां देते हुए आरोपित ने उन पर हमले का प्रयास किया।

इसी दौरान मुहल्ले के काफी लोग मौके पर आ गए। तब आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। नगर पंचायत अध्यक्ष का कहना है कि अगर मुहल्ले के लोग नहीं आते तो आरोपित उन्हें जान से मार देता। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र के अनुसार प्रार्थना पत्र मिलने पर तुरंत उन्होंने मौके पर जाकर जांच की। नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास पर सीसीटीवी कैमरा लगा है। उन्होंने कैमरे के फुटेज दिखाने को कहा तो नगर पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि उस समय कैमरा बंद था।

प्रभारी निरीक्षक के अनुसार जहां पर अध्यक्ष का आवास है, वहां आसपास सराफा बाजार है। हर समय दो सिपाहियों की ड्यूटी लगी रहती है। जांच में इस तरह की कोई घटना नहीं पाई गई। उन्होंने बताया कि दरअसल आरोपित नगर पंचायत का सभासद है। वह नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोधी गुट में चला गया, इसी को लेकर विवाद है।

हमले का जो आरोप लगाया गया है, वह जांच में पूरी तरह असत्य पाया गया। बता दें कि नगर पंचायत अध्यक्ष के पति दुर्गाचरन उर्फ अन्ना और उनके दोनों पुत्र पिछले दिनों गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल जा चुके हैं। इन दिनों वे जमानत पर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.