Move to Jagran APP

Pilibhit News: दो लाख पार करने वाली नौकरानी की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद, पुलिस ने हिरासत में लिया

शहर के पाश इलाके अशोक कालोनी में रह रहा साहनी परिवार रिश्तेदारी में आयोजित समारोह में भाग लेने गया था। इस बीच नौकरानी घर में ताला खोलकर दाखिल हो गई। नौकरानी ने ढाई लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Mon, 29 May 2023 11:13 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 11:13 AM (IST)
Pilibhit News: दो लाख पार करने वाली नौकरानी की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद, पुलिस ने हिरासत में लिया
दो लाख पार करने वाली नौकरानी की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद, पुलिस ने हिरासत में लिया

जागरण संवाददाता, पीलीभीत: शहर के पाश इलाके अशोक कालोनी में रह रहा साहनी परिवार रिश्तेदारी में आयोजित समारोह में भाग लेने गया था। इस बीच नौकरानी घर में ताला खोलकर दाखिल हो गई। नौकरानी ने ढाई लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली।

loksabha election banner

नौकरानी की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपित नौकरानी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

शहर की अशोक कालोनी निवासी दवा कारोबारी विनय साहनी के यहां मुहल्ला सुनगढ़ी निवासी सीमा शुक्ला काम करती है। दवा कारोबारी रविवार की शाम उत्तराखंड के खटीमा स्थित अपनी रिश्तेदारी में आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए पत्नी रीना साहनी, पुत्र साहिल साहनी और पुत्रवधू सोनल के साथ कार से चले गए थे।

अलमारी से पार किए सवा दो लाख रुपये

इस बीच नौकरानी सीमा शुक्ला ताला खोलकर घर में दाखिल हुई और घर के स्टोर में रखी अलमारी से दो लाख पच्चीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। वारदात को अंजाम देते समय नौकरानी की नजर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो उसने कैमरे का पावर सप्लाई स्विच ऑफ कर दिया।

रात करीब एक बजे साहनी परिवार वापस लौटा। जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। इस दौरान नौकरानी की हरकत को देख पूरा परिवार सन्न रह गया। सोमवार की सुबह विनय साहनी ने सुनगढ़ी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

इस बीच नौकरानी सीमा शुक्ला भी काम करने के लिए पहुंच गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपित सीमा शुक्ला को हिरासत में ले लिया।

सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपित नौकरानी की हरकत कैद हुई है। आरोपित नौकरानी से पूछताछ की जा रही है। घटना की बाबत गृहस्वामी की ओर से तहरीर पुलिस को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

कुछ दिन पहले ही लगवाया सीसीटीवी कैमरा

दवा कारोबारी विनय साहनी के घर में काम करने वाली नौकरानी सीमा शुक्ला पर परिवार के लोगों को कुछ दिनों से संदेह हुआ। जिसके बाद हाल ही में घर के भीतर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए थे।

रविवार की शाम नौकरानी घर में खाना बनाने पहुंची तो उसे बताया गया कि वे लोग डिनर करने जा रहे हैं, आज खाना नहीं बनाना है। समझा जाता है कि इस दौरान नौकरानी ने घर में डायनिंग टेबिल के पास रखी चाबियों का दूसरा सेट उठा लिया। इससे ही उसने घर के मुख्य द्वार पर लगा ताला खोलकर प्रवेश किया। घटना को अंजाम देकर वह ताला लगाकर चली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.