Move to Jagran APP

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक के दौरे को लेकर तैयारियां तेज

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक का दौरा पंद्रह फरवरी को प्रस्तावित है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 07:41 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 07:41 AM (IST)
पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक के दौरे को लेकर तैयारियां तेज
पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक के दौरे को लेकर तैयारियां तेज

पीलीभीत : पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक का दौरा पंद्रह फरवरी को प्रस्तावित है। ऐसे में उनके आगमन को लेकर तैयारियों में तेजी आ गई है। स्टेशन परिसर को चमकाया जा रहा है। प्लेटफार्म नंबर दो निर्माण की सुस्त गति में भी अब तेजी दिखाई देने लगी है। परिसर में फर्श का निर्माण कार्य पूरा करा लिया गया है।

loksabha election banner

महाप्रबंधक के वार्षिक निरीक्षण को लेकर रेलवे महकमा खासा सक्रिय हो गया है। पिछले दिनों इज्जतनगर मंडल के डीआरएम यहां आकर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। उसके बाद एडीआरएम ने भी मुआयना करके दिशा निर्देश दिए। पीलीभीत-शाहजहांपुर रेल खंड पर ब्राडगेज का कार्य भी तेज गति से हो रहा है। पटरियां बिछाने का कार्य लगभग पूर्णता की ओर है। साथ ही प्लेटफार्म नंबर दो के निर्माण ने भी गति पकड़ ली है। हालांकि अभी तक प्लेटफार्म निर्माण की गति सुस्त रही लेकिन मंडल के अधिकारियों के निरीक्षण के बाद इसमें तेजी आई है। स्टेशन परिसर में मीटरगेज की यादगार को सुरक्षित रखने के लिए मीटरगेज स्टीम क्रेन का भी रंग-रोगन किया जा रहा है।

------------------------------------

इनसेट

हो सकती है महत्वपूर्ण घोषणा

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक के दौरे की तैयारियों में जुटे स्थानीय अधिकारी सीधे तौर पर तो कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। अलबत्ता इस बात की काफी चर्चा है कि महाप्रबंधक अपने दौरे के दौरान त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन को टनकपुर से संचालित किए जाने संबंधी तिथि की घोषणा कर सकते हैं।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.