Move to Jagran APP

छतरी चौराहा के डिवाइडर की लाइटें महीनों से खराब

शहर के अतिव्यस्ततम चौराहों में शुमार छतरी चौराहे के डिवाइडर पर लगी स्ट्रीट लाइटें करीब छह माह से खराब है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 05:37 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 05:37 PM (IST)
छतरी चौराहा के डिवाइडर की लाइटें महीनों से खराब
छतरी चौराहा के डिवाइडर की लाइटें महीनों से खराब

जागरण संवाददाता, पीलीभीत: शहर के अतिव्यस्ततम चौराहों में शुमार छतरी चौराहा के डिवाइडर पर लगी स्ट्रीट लाइटें करीब छह माह से खराब हैं। खास बात यह भी है कि डिवाइडर के सामने ही पालिकाध्यक्ष विमला जायसवाल के पति पूर्व चेयरमैन प्रभात जायसवाल का आफिस स्थित है। अभी तक नगर पालिका प्रशासन ने इस ओर ध्यान तक नहीं दिया है। यह स्थिति भी तब है जब इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल पर तीन बार शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है। साथ ही पालिका की अधिशासी अधिकारी को भी लिखित शिकायत की गई थी।

loksabha election banner

स्ट्रीट लाइटें खराब होने का यह मामला मुख्यमंत्री पोर्टल पर पहुंचा तो आनन फानन में ठेकेदार को नोटिस जारी कर लाइटें बदलने का निर्देश दे दिया गया। ठेकेदार ने विभागीय आदेशों को अनदेखा करते हुए आज तक लाइटों को नहीं बदलवाया है, जिससे सड़क पर अंधेरा छाया रहता है। छतरी चौराहा शहर का प्रमुख चौराहा है। लगभग दो वर्ष पहले चौराहे के दोनों ओर सड़क चौड़ीकरण व डिवाइडर निर्माण का कार्य कराया गया था। डिवाइडर पर दो दर्जन लाइटें लगवाकर सड़क पर प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त किया गया था, लेकिन आधा दर्जन लाइटें गारंटी समय पूरा होने से पहले ही खराब हो गयीं। अब नगर पालिका की शिथिलता से राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नगर पालिका के प्रकाश व्यवस्था प्रभारी प्रमोद ने बताया कि लाइटें गारंटी अवधि में हैं। ठेकेदार को लाइटें बदलने के संबंध में नोटिस जारी किया गया था, लेकिन अभी तक नयी लाइटें उपलब्ध नहीं करायी गयीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.