Move to Jagran APP

खारजा नहर पुल पर लग रहा जाम

पूरनपुर पीलीभीत हाइवे पर खारजा नहर के निर्माणाधीन पुल को लेकर लंबा जाम लग रहा है। कई कई घंटे जाम में फंसकर राहगीर परेशान हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:48 PM (IST)
खारजा नहर पुल पर लग रहा जाम
खारजा नहर पुल पर लग रहा जाम

संस, पूरनपुर (पीलीभीत) : पूरनपुर पीलीभीत हाइवे पर खारजा नहर के निर्माणाधीन पुल को लेकर लंबा जाम लग रहा है। कई कई घंटे जाम में फंसकर राहगीर परेशान हो रहे हैं। पुल के पास में ही बैंक की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ड्यूटीरत सिपाही और होमगार्ड भी इसको लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं जिसके चलते राहगीर काफी परेशान हो रहे हैं।

loksabha election banner

खारजा नहर पर पहले से ही बना पुल काफी छोटा है। सिर्फ एक ही वाहन आ जा सकता है। इस पुल के पास में सड़क निर्माणदायी संस्था ने दूसरे पुल का निर्माण शुरू कराया है जिस पर काम चल रहा है। लखनऊ और दिल्ली तक के राहगीर इसी रूट से गुजरते हैं जिसके चलते हर समय आवागमन रहता है। दो बड़े वाहन आमने सामने आने पर पुल पर लंबा जाम लग जाता है। यह जाम रोजाना की समस्या लोगों के लिए बन चुका है। कई कई किमी. तक वाहनों की लाइन लग जाने से घंटों यातायात ठप रहता है। इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करते हुए अपना समय बर्बाद करना पड़ता है। इस जाम को खुलवाने के लिए वहां पुलिस अधिकारियों द्वारा कोई भी कर्मचारी की ड्यूटी नहीं लगाई गई है जिसके चलते यह जाम लोगों के लिए नासूर बनता जा रहा है। इसी जाम की वजह से भाजपा जिला उपाध्यक्ष और जिला मंत्री के साथ मारपीट की भी घटना हो चुकी है लेकिन फिर भी अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.