Move to Jagran APP

आइटीआइ के शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़, हंगामा

पीलीभीत शहर के आइटीआइ कॉलेज में शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 10:23 PM (IST)
आइटीआइ के शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़, हंगामा
आइटीआइ के शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़, हंगामा

पीलीभीत: शहर के आइटीआइ कॉलेज में शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। छात्रा ने अपने ही शिक्षक पर शराब पीकर मारपीट तथा अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। छात्रा के परिजनों और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में हंगामा किया। सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली भी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाबुझा शांत किया। घटना की बाबत छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद एफआइआर दर्ज करने की बात कह रही है।

loksabha election banner

शहर निवासी आइटीआइ की एक छात्रा के मुताबिक वह कॉलेज में ही संस्थागत छात्रा है। दो नवंबर को कॉलेज के अध्यापक धर्मपाल ने कक्षा में आकर लोहे की रॉड से मारपीट की। वह शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने एक अन्य छात्र की भी पिटाई की। इतना ही नहीं टीचर ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें भी की। जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने कॉलेज से निकलवा देने की भी धमकी दी। छात्रा ने घर जाकर अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। शनिवार सुबह शिवसेना नगर अध्यक्ष शैली शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता और छात्रा के परिजन आइटीआइ कॉलेज पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर कोतवाली किरन पाल ¨सह भी फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाबुझाकर शांत किया। छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। छात्रा की ओर से तहरीर मिली है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोप सिद्ध होने पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

- किरन पाल ¨सह, इंस्पेक्टर कोतवाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.