Move to Jagran APP

ईदगाह चौराहा पर ट्रैफिक नहीं संभाल पा रहे होमगार्ड

बीसलपुर नगर के ईदगाह चौराहा पर यातायात समस्या से प्रशासन निजात नहीं दिला पा रहा है। दिन में कई बार एक -एक घंटे का लगता है। तैनात होमगार्ड यातायात व्यवस्था संभाल नहीं पा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:36 PM (IST)
ईदगाह चौराहा पर ट्रैफिक नहीं संभाल पा रहे होमगार्ड

पीलीभीत,जेएनएन : बीसलपुर नगर के ईदगाह चौराहा पर यातायात समस्या से प्रशासन निजात नहीं दिला पा रहा है। दिन में कई बार एक -एक घंटे का लगता है। तैनात होमगार्ड यातायात व्यवस्था संभाल नहीं पा रहे हैं।

loksabha election banner

नगर में ईदगाह चौराहा नगर का सबसे व्यस्त चौराहा में से एक है इस चौराहा से प्रतिदिन हजारों वाहन गुजरते हैं जिनमें से शाहजहांपुर से पीलीभीत ,पीलीभीत से शाहजहांपुर बिलसंडा से बरेली, गोला गोकर्णनाथ से बरेली खुदागंज को दोपहिया व चार पहिया वाहन गुजरते हैं इस चौराहा पर टेंपो चालकों की ओर से बनाए गए अपने स्टैंड के कारण वह बड़ी संख्या में सड़कों पर खड़े होकर सवारी भरते हैं जिसके कारण उधर से गुजरने वाले वाहन चौराहा से जल्दी नहीं निकल पाते हैं और उनके न निकल पाने के कारण तीनों ओर से आने वाले वाहनों के एकत्र होने के कारण दिन में कई कई बार जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को अस्थाई तौर पर यहां भेज दिया था जिन्होंने एक माह तक ड्यूटी दी थी तब चौराहा पर जाम लगने की समस्या बिल्कुल न के बराबर रह गई थी उनके बीसलपुर से पीलीभीत चले जाने के बाद बारह पत्थर चौराहे व ईदगाह चौराहा पर ट्रैफिक नियंत्रित करने के लिए होम गार्डों की ड्यूटी लगा दी गई कितु होमगार्ड से चौराहा पर बेतरतीब खड़े होने वाले वाहनों के चालक नहीं डरते हैं और अक्सर झगड़ा करने को तैयार हो जाते हैं इसी कारण इन चौराहों पर जाम की समस्या आड़े आती रहती है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि ईदगाह चौराहा पर लगने वाले प्रतिदिन जाम की समस्या से पुलिस अधीक्षक को अवगत करा कर दोबारा ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.