Move to Jagran APP

भाजपा विधायक के खिलाफ गुर्जर समाज ने भरी हुंकार

बरखेड़ा क्षेत्र के भाजपा विधायक किशनलाल राजपूत के भांजे ऋषभ राजपूत और डीएम के सुरक्षा दस्ते में तैनात सिपाही मोहित गुर्जर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिपाही समेत तीन आरोपितों को जेल भेजने से सिपाही के परिजनों में आक्रोश है। आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में विधायक और उसके समर्थकों ने सिपाही की बेरहमी से पिटाई की थी लेकिन पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। सिपाही के समर्थन में गुर्जर समाज के लोग एकजुट हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 08:49 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:26 AM (IST)
भाजपा विधायक के खिलाफ गुर्जर समाज ने भरी हुंकार
भाजपा विधायक के खिलाफ गुर्जर समाज ने भरी हुंकार

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : बरखेड़ा क्षेत्र के भाजपा विधायक किशनलाल राजपूत के भांजे ऋषभ राजपूत और डीएम के सुरक्षा दस्ते में तैनात सिपाही मोहित गुर्जर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिपाही समेत तीन आरोपितों को जेल भेजने से सिपाही के परिजनों में आक्रोश है। आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में विधायक और उसके समर्थकों ने सिपाही की बेरहमी से पिटाई की थी, लेकिन पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। सिपाही के समर्थन में गुर्जर समाज के लोग एकजुट हो रहे हैं। गुर्जर महासभा के लोगों ने यहां अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर विधायक और उसके समर्थकों पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही सिपाही की पिटाई के समय मौजूद पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की मांग की हैं। पुलिस अफसरों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

बुधवार को मुजफ्फरनगर जिले के अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव लोकेश गुर्जर के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर और आसपास जिलों के गुर्जर समाज के लोग यहां पहुंचे। इन लोगों ने भाजपा विधायक द्वारा सिपाही के साथ किए गए अमानवीय व्यवहार की निदा करते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल सिंह और एसपी मनोज कुमार सोनकर को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें कहा गया है कि बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत और उसके समर्थकों ने असोम पुलिस चौकी में सिपाही मोहित गुर्जर से खुलेआम मारपीट की। चौकी पर मौजूद पुलिस अफसरों और पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने की भी जहमत तक नही उठाई। बल्कि सिपाही को ही अपहरण और डकैती की संगीन धाराओं में जेल भेज दिया गया। मामला मात्र एक चोरी की बाइक को लेकर हुआ था। गुर्जर महासभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मांग की हैं कि सिपाही के ऊपर लगाए गए फर्जी मुकदमे को वापस लिया जाए। साथ ही विधायक और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए। वही चौकी पर मौजूद पुलिस अफसर और पुलिस कर्मियों जिनके सामने सिपाही को पीटने की घटना हुई जांच कर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग की हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो गुर्जर महासभा के बैनर तले सोमवार को महापंचायत कर मुजफ्फनगर, हरिद्वार, मेरठ हाईवे बंद कर प्रदर्शन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.