Move to Jagran APP

तमंचे दिखाकर परिवार से की लूटपाट

बिलसंडा थाना में नकाबपोश बदमाशों ने एक मकान में धावा बोलकर लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 10:45 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 10:45 AM (IST)
तमंचे दिखाकर परिवार से की लूटपाट

पीलीभीत : बिलसंडा थाना में नकाबपोश बदमाशों ने एक मकान में धावा बोल दिया। परिवार के लोगों को तमंचे दिखाकर घर में रखे जेवरात, नकदी आदि लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना बिलंसडा के गांव कल्याणपुर बेहटी निवासी महेश कुमार पुत्र पूरनलाल मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। गुरुवार की रात परिवार के साथ खाना खाकर वह सो गए। तभी रात लगभग तीन बजे पीछे के रास्ते से कमरे की लोहे की खिड़की काटकर चार नकाबपोश बदमाश घर में दाखिल हुए। आहट सुनकर गृहस्वामी महेश की आंख खुल गई। बदमाशों को देखकर उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की। यह बदमाशों ने उन पर तमंचा तानते हुए चुप रहने को कहा। एक बदमाश ने गृहस्वामी की पत्नी चंद्रवती पर भी तमंचा तान दिया। इसके बाद बदमाशों घर को इत्मीनान के साथ खंगाला। बदमाश घर में रखे एक जोड़ी सोने के कुंडल, चांदी हंसुली, एक जोड़ा चांदी की पायल, पर्स में रखे दो हजार रुपये आदि सामान लूटकर ले गए। इससे पहले गृहस्वामी ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ में मारपीट करते हुए भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद मकानस्वामी ने शोर मचा दिया। शोर शराबा सुन गांव के तमाम लोग मौके पर जुट गए।

गृहस्वामी महेश के मुताबिक नकाबपोश बदमाश उनके घर से लगभग अस्सी हजार रुपये का सामान लूटकर ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। साथ ही पीड़ित की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर बिलसंडा मनोज कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की सुरागसी की जा रही है। जल्द ही घटना का वर्कआउट कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.