Move to Jagran APP

डीआइजी ने बार्डर के ग्रामीणों से किया संवाद

बरेली रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआइजी) राजेश कुमार पांडेय ने शुक्रवार को पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश के साथ नेपाल की सीमा से सटे तीन गांवों के ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं जानीं। साथ ही नो-मेंस लैंड के पिलर संख्या 17 का जायजा लिया। ग्रामीणों की समस्याओं को जिलाधिकारी को अवगत कराकर निस्तारित कराने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 10:57 PM (IST)
डीआइजी ने बार्डर के ग्रामीणों से किया संवाद
डीआइजी ने बार्डर के ग्रामीणों से किया संवाद

पीलीभीत,जेएनएन : बरेली रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआइजी) राजेश कुमार पांडेय ने शुक्रवार को पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश के साथ नेपाल की सीमा से सटे तीन गांवों के ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं जानीं। साथ ही नो-मेंस लैंड के पिलर संख्या 17 का जायजा लिया। ग्रामीणों की समस्याओं को जिलाधिकारी को अवगत कराकर निस्तारित कराने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

शुक्रवार को डीआइजी ने नेपाल सीमावर्ती गांव सुंदरनगर, बंदरबोझ, बूंदीभूड़ के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि नेपाल की तरफ से कोई भी संदिग्ध व्यक्ति का आना जाना होता है तो वह तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस को दें। नेपाल की तरफ आने जाने से बचें। उन्होंने कहा कि अगर सीमावर्ती गांवों के किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या होती तो तब इसकी जानकारी अधिकारियों को दें जिससे उसका निस्तारण हो सके। ग्रामीणों ने बताया कि सुंदरनगर से उत्तराखंड के झनकईया को जाने वाला मार्ग बेहद खराब है, इसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। डीआइजी ने जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को सड़क मरम्मत के लिए पत्र जारी करने का आश्वासन दिया। सीमा पर पिलर संख्या 17 का जायजा लिया। उन्होंने नेपाल की खुली सीमा बेहद संवेदनशील बताई। वहां सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी अधिकारियों के अलावा ग्रामीणों से बातचीत की। पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गांवों में ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर बैठक हुई है। बैठक में पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश, के अलावा इंस्पेक्टर माधोटांडा शहरोज अनवर, चौकी इंचार्ज रमनगरा संजय यादव मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.