Move to Jagran APP

बेकाबू ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, बवाल

शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी राजानी परिवार के दस वर्षीय बालक को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:58 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:58 PM (IST)
बेकाबू ट्रक से कुचलकर छात्र की मौत, बवाल

जेएनएन, पीलीभीत: शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी राजानी परिवार के दस वर्षीय बालक को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक समेत चालक फरार हो गया। हादसे से नाराज भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया। भीड़ ने वाहनों में तोड़फोड़ का प्रयास किया। अभी भी बवाल जारी है।

loksabha election banner

शहर के सुरभि कालोनी निवासी किराना व्यवसायी दीपक राजानी का पुत्र नमन शनिवार को रात करीब नौ बजे साइकिल से गौहनिया चौराहे से गुजर रहा था। तभी पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। साइकिल से गिरे नमन के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया। नमन की मौके पर ही मौत हो गई। शुरू में मृतक बालक की पहचान नहीं हो सकी। बाद में परिवार के लोगों ने उसकी शिनाख्त की। हादसे की भनक लगते ही राजानी परिवार तथा उनके तमाम परिचित लोग मौके पर जुट गए। जमा भीड़ ने कई वाहनों में तोड़फोड़ करने का भी प्रयास किया, लेकिन मौजूद लोगों ने किसी तरह समझा कर ऐसा करने से रोक दिया। नाराज लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है। साइड स्टोरी: लाडले का शव देख बिलख उठे परिजन

जागरण संवाददाता, पीलीभीत: हादसे से करीब डेढ़ घंटे पहले ही नमन राजानी कालोनी में ही बर्थ डे पार्टी में शामिल होकर उछलकूद कर रहा था। मौजूद लोगों को क्या पता था कि वह नमन को आखिरी बार निहार रहे हैं। शनिवार की रात करीब नौ बजे सूचना मिली कि गौहनियां चौराहे पर ट्रक से कुचलकर बालक की मौत हो गई। कुछ ही देर में राजानी परिवार में कोहराम मच गया। दरअसल नमन साइकिल से घूम रहा था, तभी ट्रक ने उसे कुचल दिया। सबके लाडले की दर्दनाक मौत से परिवार वाले बिलख-बिलख कर रोने लगे। सुरभि कालोनी में रहने वाले किरानी कारोबारी दीपक राजानी तो बेटे का शव देखकर बदहवास हो गए। इसी तरह परिवार के वरिष्ठ सदस्य ¨बदु राजानी, दुर्गादास राजानी, अशोक राजानी आदि फफक-फफककर रोने लगे। दीपक के दो बेटों में नमन सबसे बड़ा था। वह बेनहर पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। हादसे की सूचना मिलते ही राजानी परिवार के तमाम परिचित मौके पर जुट गए। बीते दिन ही खरीद कर दी थी साइकिल

नमन राजानी को साइकिल चलाने का शौक था। बताते हैं कि परिवार वालों ने बीते दिन ही उसे नई साइकिल खरीदकर दी थी।

पुलिस की लापरवाही से भड़का गुस्सा

गौहनियां चौराहे पर यूं तो हर वक्त पुलिस तैनात रहती है। लेकिन हादसे के बाद पुलिस का कोई मूवमेंट नहीं दिखा। ट्रक सहित चालक फरार हो गया। मौके पर मौजूद एक युवक ने ट्रक का पीछा करना भी चाहा लेकिन ट्रक चालक तेज रफ्तार से ट्रक को पुल पर ले गया। हादसे के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। जबकि पुलिस ने वाहनों को रोकना भी उचित नहीं समझा। भीड़ के सामने पहुंचे वाहनों में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया गया, लेकिन कुछ लोगों ने स्थिति को संभाल लिया। जबकि पुलिस वाले तमाशबीन बने रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.